सेमीफाइनल के लिए अनुष्का को विराट की ना?

By: | Last Updated: Tuesday, 24 March 2015 11:18 AM
World Cup 2015_Anushka Sharma_Virat Kohli_Semi-Final_

नई दिल्ली: क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बीच का प्यार किसी से छिपा नहीं है, दोनों कभी एयरपोर्ट पर तो कभी मैदान पर तो कभी विदेशी जमीं पर एक-दूसरे के साथ नजर आते रहे हैं.

 

अब हाल ही में ऐसी खबर थी कि अनुष्का अपने लव विराट को भारत-ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल मैच के दौरान चीयर करने जा रही हैं. लेकिन सूत्रों के मुताबिक अब खबर आ रही है कि अनुष्का ने खुद इस प्लान को कैंसल कर दिया है.

 

दरअसल अनुष्का का मानना है कि अगर वह मैच के दौरान सिडनी में रहीं तो सभी का पूरा ध्यान मैच की बजाय उनपर आ सकता है जो भारत के मैच के लिहाज से सही नहीं है. अनुष्का नहीं चाहती हैं कि उनकी वजह से इस अहम मुकाबले पर से लोगों का ध्यान भटके.

 

अगर चल रही अफवाहों पर गौर किया जाए तो टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने ही अनुष्का को सलाह दिया था कि वह बाकी बचे मैचों के दौरान मैदान से दूर रहें.

 

आपको बता दें कि इंग्लैंड दौरे के दौरान अनुष्का के वहां होने से खूब हो-हल्ला मचा था. क्रिकेट लवर्स का कहना था कि अनुष्का के वहां होने से ही विराट अपने खेल पर फोकस नहीं कर पाये. यह भी एक वजह हो सकती है कि यह लवबर्ड कंट्रोवर्सीज से दूर ही रहना चाहते हों.

 

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि अभी हाल ही में विराट ने अनुष्का की ताज़ा रिलीज़ हुई फिल्म NH10 देखकर ट्विटर पर कहा,  ‘अभी-अभी NH10 फिल्म देखी. एक बेहतरीन फिल्म है NH10, खासतौर पर माई लव अनुष्का शर्मा की शानदार परफॉमेंस जिसे देख कर मैं फख्र महसूस कर रहा हूं.’

 

इसके जवाब में अनुष्का ने भी इकरार-ए-मोहब्बत करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘शुक्रिया!… बेहद खुश हूं!!!’ इन दोनों ट्वीट्स ने विराट कोहली और अनुष्का के रिश्तों पर मुहर लगा दी है.

 

यह भी पढ़ें-

साल 2015 के अंत तक कोहली-अनुष्का शादी के बंधन में बंध जाएंगे!

कोहली के एलान-ए-इश्क के बाद अनुष्का का इकरार-ए-मुहब्बत

WC15: Wives और गर्लफ्रेंड्स को साथ रखने की खिलाड़ियों की मांग दरकिनार

कोहली शतक बनाता है तो फिर ‘फ्लाइंग किस’ मसला नहीं: कपिल

मेलबॉर्न में हाथ में हाथ डाले दिखे अनुष्का और विराट

अनुष्का के साथ बॉलीवुड में डेब्यू नहीं करेंगे विराट कोहली 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: World Cup 2015_Anushka Sharma_Virat Kohli_Semi-Final_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017