YearEnder 2017: बॉलीवुड स्टार्स को पीछे छोड़ इन आम लोगों मे लूटा सोशल मीडिया पर अटेंशन

YearEnder 2017: बॉलीवुड स्टार्स को पीछे छोड़ इन आम लोगों मे लूटा सोशल मीडिया पर अटेंशन

साल के अंत में हम आपको ऐसे ही कुछ लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जो भले ही फनी हों और सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ाया गया हो लेकिन सच तो यही है कि लोगों ने इन्हें देखा जरूर है.

By: | Updated: 30 Dec 2017 05:57 PM
year ender 2017 : social media viral dhinchak pooja
नई दिल्ली: वैसे तो 2017 बॉलीवुड के लिए कुछ खास नहीं रहा लेकिन सोशल मीडिया के लिहाज से ये साल बेहद खास रहा है. यूं तो इन दिनों लोगों में सोशल मीडिया का क्रेस दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है, साथ ही लोगों को अब फेमस होने के लिए किसी बड़े डायरेक्टर या फिल्म स्टार के पीछे भी नहीं भागना पड़ता. एक ही वीडियो से सोशल मीडिया के जरिए आप रातों-रात सेलिब्रेटी बन सकते हैं.

साल के अंत में हम आपको ऐसे ही कुछ लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जो भले ही फनी हों और सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ाया गया हो लेकिन सच तो यही है कि लोगों ने इन्हें देखा जरूर है भले ही हसने के लिए ही देखा. अब लोग वीडियो देख कर हंस रहे हैं या सराह रहे हैं इस बात से कोई खास फर्क नहीं पड़ता. इसी क्रम में आप ढिंचैक पूजा का ही उदाहरण देख लीजिए. स्टार्स के कमेंट से लेकर बिग बॉस तक का सफर पूजा सोशल प्लेटफॉर्म्स पर अपनी एक्टिविटीके जरिए ही कर पाई हैं.

ढिंचैक पूजा

साल की सबसे ज्यादा चर्चित वीडियोज में शुमार है ढिंचैक पूजा कि ''सेल्फी मैंने ले ली आज''. पूजा के इस गाने ने सोशल मीडिया और यूट्यूब पर खूब देखा गया . यहां तक कि इस वीडियो को लेकर लोगों ने व्लॉग के जरिए रिव्यू भी दिए. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस वीडियो को अब तक कबीर 31 मिलियन बार देखा जा चुका है.
 

ओम प्रकाश मिश्रा

दूसरे नंबर पर आता है ओम प्रकाश मिश्रा का 'बोल न अंटी आउं क्या?' , इस गाने ने भी यू ट्यूब पर खूब बवाल मचाया. हालांकि ये गाना वैसे दो साल पहले अपलोड किया गया था लेकिन वायरल ये इस साल हुआ. यूट्यूब पर इस वीडियो को 5.6 मिलियन लोग देख चुके हैं.


दीपक कलाल

पूजा और ओम प्रकाश के बाद आते हैं दीपक कलाल. सोशल मीडिया पर दीपक कलाल की भी खूब चर्चा हुई. उनकी वीडियोज को लोगों ने पसंद भी किया और जमकर शेयर भी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: year ender 2017 : social media viral dhinchak pooja
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story रिलीज के चौथे हफ्ते में भी ‘पैडमैन’ से ज्यादा कमा रही है दीपिका की ‘पद्मावत’, जानें कलेक्शन