YearEnder 2017: ‘लैला मैं लैला’ से ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त’ तक, इस साल इन गानों के रीमिक्स की रही चर्चा | YearEnder 2017: ‘laila main laila’ to ‘tu cheez badi hai mast’, top remix song of the year

YearEnder 2017: ‘लैला मैं लैला’ से ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त’ तक, इस साल इन गानों के रीमिक्स की रही चर्चा

इस साल गुजरे जमाने के इन गानों का बोलबाला रहा. इनमें से कुछ तो हिट साबित हुईं, लेकिन कई गानों को लोगों ने पंसद नहीं किया.

By: | Updated: 31 Dec 2017 07:17 PM
YearEnder 2017: ‘laila main laila’ to ‘tu cheez badi hai mast’, top remix song of the year

मुंबई: बॉलीवुड में यूं तो इस साल कई सुपरहिट गाने सुनने को मिले, लेकिन इसी साल कई ऐसे भी गाने बने जो किसी पुराने गाने को रीमिक्स करके बनाए गए थे. इस साल गुजरे जमाने के इन गानों का बोलबाला रहा. इनमें से कुछ तो हिट साबित हुईं, लेकिन कई गानों को लोगों ने पंसद नहीं किया. 


साल 2017 में पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में सनी लियोनी पर ‘लैला मैं लैला’ फिल्माया गया. उसके बाद तो जैसे रीमिक्स वर्जन की झड़ी सी लग गई. इस गाने को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला.



रितिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ में पुराने गाने ‘दिल क्या करे’ और ‘सारा जमाना हसीनों का दीवाना’ को रीमिक्स करके इस्तेमाल किया गया.





श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘ओके जानू’ में भी पुराने गाने ‘हम्मा हम्मा’ का रीमिक्स वर्जन देखने को मिला था.



अक्षय कुमार की फिल्म ‘मोहरा’ का मशहूर गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्त’ को अब्बास-मस्तान ने अपनी फिल्म मशीन में इस्तेमाल किया. इस फिल्म से निर्देशक मस्तान बर्मावाला के बेटे मुस्तफा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.



सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘नूर’ में सुपरहिट सॉन्ग ‘गुलाबी आंखे’ का रीमिक्स वर्जन बनाया गया.



वरुण धवन और आलिया भट्ट की सुपरहिट फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में ‘तम्मा तम्मा’ गाने का रीमिक्स वर्जन बनाया गया. गाने का ओरिजिनल वर्जन संजय दत्त की फिल्म ‘थानेदार’ का है.




फिल्म 'जुड़वा' के सीक्वल 'जुड़वा 2' में 'टन टना टन' गाने को इस्तेमाल किया गया. ये गाना भी लोगों को पसंद नहीं आया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: YearEnder 2017: ‘laila main laila’ to ‘tu cheez badi hai mast’, top remix song of the year
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘पद्मावत’ को लेकर सेंसर बोर्ड अध्यक्ष प्रसून जोशी के खिलाफ अवमानना नोटिस जारी