Yo Yo Honey Singh Is Back With Bollywood Song

न्यू ईयर पर यो यो हनी सिंह अपने फैंस को दे सकते हैं ये बड़ा सरप्राइज

रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी है, उनके फैंस को जल्द एक न्यू ईयर गिफ्ट मिलने जा रहा है.

By: | Updated: 23 Dec 2017 08:13 PM
Yo Yo Honey Singh Is Back With Bollywood Song
नई दिल्ली: रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी है, उनके फैंस को जल्द एक न्यू ईयर गिफ्ट मिलने जा रहा है. जी हां, करीब दो साल से बॉलीवुड और सिंगिंग से दूरी बनाए हनी सिह अब जल्द वापसी कर रहे हैं और इस न्यू ईयर की पार्टी की लिस्ट में आप एक ब्रैंड न्यू सांग शामिल कर सकते हैं.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही यो यो हनी का नया गाना रिलीज होने जा रहा है. ये गाना मशहूर पंजाबी गायक हंसराज हंस के गाने 'दिल चोरी साड्डा हो गया' का रीमिक्स है. ये गाना 26 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. ये गाना कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में एक डांस नंबर की फॉर्म में फिल्माया गया है.

इस बाबत हनी सिंह ने कहा कि वो बचपन से ही हंसराज हंस के बड़े फैन रहे हैं और उनके इतने सुपरहिट गाने को एक डांस नंबर के रूप में रीमिक्स करना वो भी हिंदी के लिरिक्स के साथ एक बेहद खास अनुभव है.  आपको बता दें लंबी बीमारी के चलते करीब दो सला से हनी सिंह संगीत इंडस्ट्री से दूर हैं. पिछली बार साल 2015 में हनी सिंह का गाना 'धीरे-धीरे' आया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Yo Yo Honey Singh Is Back With Bollywood Song
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'पद्मावत' का विरोध हुआ हिंसक, अहमदाबाद में मॉल के बाहर तोड़-फोड़ और आगजनी