हॉलीवुड बनाएगा सुजॉय घोष की फिल्म 'कहानी' का रीमेक

By: | Last Updated: Friday, 25 July 2014 3:33 PM
yrf_international_will_make_remake_of_kahani

नई दिल्ली: ‘यशराज फिल्म इंटरटेनमेंट’ की इंटनेशनल प्रोडक्श कंपनी ‘सुजॉय घोष’ की बहुचर्चित फिल्म ‘कहानी’ का रीमेक बनाएगी. इस फिल्म का नाम ‘डाइटी’ होगा. आपको बता दें की अभिनेत्री ‘विद्या बालन’ की फिल्म ‘कहानी’ सुपरहिट थी और आलोचकों ने भी इस फिल्म को काफी सराहा था.

 

‘कहानी’ फिल्म के रिमेक ‘डीइटी’ का निर्देशन मशहूर निर्देशक ‘नील आर्डेन’ करेंगे. नील ने कहा की ‘डीइटी’ मनोरंजन और रोमांच से भरपूर होगी. यह फिल्म दर्शकों को कोलकाता के कई रुप दिखाएगी. फिल्म अमेरिकी और भारतीय संस्कृति के आकर्षक संघर्ष को भी परदे पर उतारेगी.

 

फिल्म की स्क्रिप्ट ‘रिचर्ड रिगन’ ने लिखी है. ‘डीइटी’ फिल्म एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें एक अमेरिकी महिला अपने पति की तालाश करने कोलकोता आती है. जैसे-जैसे वो सच के करीब पहुंचती है उसे पता चलता है की वो एक खतरनाक साजिश का शिकार हो रही है. ‘वाईआरएफ इंटरटेनमेंट’ ही इस फिल्म का फाइनेंसर भी होगा. फिल्म का प्रोडक्शन फरवरी 2015 में शुरु हो जाएगा और इसकी शूटिंग ‘कोलकाता’ में होंगी.

 

‘कहानी’ फिल्म के निर्माता ‘सुजॉय घोष’ ने कहा कि, “कुछ समय पहले जब ‘आदित्य चोपड़ा’ ने मुझे कहा की वो ‘कहानी’ फिल्म को विश्व स्तर पर बनाना चाहते हैं तो मैने सोचा की वो मजाक कर रहे हैं. पर ‘वाईआरएफ इंटरटेनमेंट’ ने फिल्म को बनाने में कोई कोर कसर नही छोड़ी हैं. मैं निश्चित रुप से आर्डेन के निर्देशन में इस फिल्म को बनते देखना चाहता हूं.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: yrf_international_will_make_remake_of_kahani
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017