HOT NEWS: फरवरी में अभिनेत्री हेजल कीच से शादी रचा सकते हैं युवराज सिंह

By: | Last Updated: Tuesday, 3 November 2015 4:32 AM
Yuvraj Singh Dating Bodyguard Actress Hazel Keech, will tie the knot in February

नई दिल्ली/चंडीगढ़: हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हरभजन सिंह के बाद टीम इंडिया के मोस्ट एलीजिबल बेचलर युवराज सिंह की शादी की तारीख भी कन्फर्म हो गई है. युवराज सिंह बॉलीवुड अभिनेत्री हेज़ल कीच को काफी दिनों से डेट कर रहे हैं जिनके साथ अब वो अगले साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

 

शाहरुख ने कहा, ‘चाहता हूं कि सलमान के बच्चे उनका नाम रोशन करें’ 

So sweet! बर्थडे पर सलमान ने शाहरूख को ऐसे दी बधाई

 

आपको याद दिला दें कि पिछली बार हेजल कीच सुपरस्टार सलमान खान और करीना कपूर की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में नजर आई थीं. 

 

इसके अलावा ‘आ आंटे अमलापुरम’ हॉट नंबर के लिए भी याद की जाती हैं.

 

हाल ही में इन दोनों को लंदन एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जहां ये छुट्टियां मनाने गए थे. हालांकि इस बारे में अब तक हेजल और युवी में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में कुछ कहा नहीं है.

 

स्पोर्ट्स वेबसाईट्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक युवराज अगले साल की शुरूआत में फरवरी महीने में शादी के बंदन में बंध जाएंगे. टीम इंडिया के वर्ल्ड कप हीरो युवराज की शादी फतेहगढ़ के हंसालीवाला गुरूद्वारे में पूरे रीती रिवाज के साथ होगी. जिसके बाद युवराज अपने करीबियों को चंडीगढ़ में एक पार्टी देंगे. वहीं चंडीगढ़ के बाद कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए एक रिसेप्शन दिल्ली में भी रखा जाएगा.

 

हाई म्यूजिक, स्लो डान्स के बाद शाहरूख ने काटा केक और सेलिब्रेट किया बर्थडे 

 

हाल ही में युवराज ने शादी को लेकर कहा था कि अभी उनके दिमाग में कोई डेट नहीं है. जिसके बाद ऐसी खबरें आई थीं कि युवराज अपने 34वें जन्मदिन के दूसरे दिन यानी 13 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. लेकिन एक करीबी की मौत के कारण युवराज ने शादी की तारीख आगे खिसका दिया.

 

आधी रात शाहरूख खान को बर्थडे की बधाई देने उनके घर पहुंचे सलमान खान  

 

वहीं टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा भी अपनी मंगेतर रितिका सचदेह के साथ 13 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस वजह से दोनों स्टार्स की शादी की डेट क्लेश हो रही थी. युवराज और रोहित अच्छे दोस्त हैं इस वजह से भी युवराज ने खुद की शादी के लिए फरवरी महीने को चुना.

 

हाल ही में युवराज और हेज़ल को हरभजन सिंह के रिसेप्शन समारोह में भी एक साथ देखा गया था. वहीं इससे पहले भी ये ब्रिटीश मॉडल हरभजन सिंह और उनकी मां के साथ एक मंदिर में दिखी थी.

 

आप हेजल कीच का ये हॉट सॉन्ग क्लिक करके देख सकते हैं