अभिनेत्री से फ्लाइट में हुई छेड़खानी पर रेसलर बबीता फोगाट का फूटा गुस्सा | babita phogat share a video post on twitter in favour of Bollywood Actress

अभिनेत्री से फ्लाइट में हुई छेड़खानी पर रेसलर बबीता फोगाट का फूटा गुस्सा

By: | Updated: 11 Dec 2017 09:21 AM
Zaira wasim molestation: babita phogat share a video post on twitter in favour of dangal girl

नई दिल्ली: कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट रेसलर गीता फोगाट का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली 17 साल की नाबालिग अभिनेत्री एक फ्लाइट में छेड़छाड़ का शिकार हुईं हैं.


अभिनेत्री ने इस घटना की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी. उन्होंने वीडियो पोस्ट में रोते हुए अपनी आप बीती बयान की है, जिसके बाद से वो सुर्खियों में हैं. इस घटना की खबर मिलते ही गीता फोगाट की बहन रेसलर बबीता फोगाट ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश जारी किया है.


बबीता ने वीडियो संदेश में छेड़खानी करने वाले शख्स को दरींदा करार दिया है. उन्होंने कहा, जब मैं आज सुबह उठी तो मुझे ये दिल को दुखाने वाली घटना पढ़ने को मिली. पता चला की दंगल में फोगाट बहनों का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री के साथ फ्लाइट में किसी दरिंदे ने छेड़खानी की है.”


बबीता ने कहा कि वे उस शख्स को दरिंदा इसलिए कह रही हैं क्योंकि एक अच्छा इंसान लड़कियों के साथ ऐसी हरकत कर ही नहीं सकता. बबीता ने लड़कियों से भी अपील की है कि वो मजबूत बने और सतर्क रहें और अगर कोई उनके साथ गलत हरकत करे तो सीधा उन्हें थप्पड़ जड़ दें.


बबीता ने अभिनेत्री से कहा, “आपने दंगल फिल्म में फोगाट बहनों का दमदार किरदार निभाया है. आपको किसी से डरने की जरूरत नहीं है. आप रियल लाइफ में भी धाकड़ बनों.”

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Zaira wasim molestation: babita phogat share a video post on twitter in favour of dangal girl
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अनुराग कश्यप ने कहा- कास्टिंग काउच के शिकार हुए लोग सामने आएं