वजन और अभिनय को लेकर क्रिटीसाइज होती रहीं हूं: जरीन खान

By: | Last Updated: Sunday, 13 December 2015 8:57 AM
zarin khan on her criticism

मुंबई:  ‘हेट स्टोरी 3’ की सफलता का स्वाद चख रहीं जरीन खान का कहना है उन्होंने जीवनभर आलोचनाओं का सामना किया है. कभी वजन और कभी अभिनय को लेकर जरीन को समय-समय पर आलोचनाओं को झेलना पड़ा है.

एक इंटरव्यू में जब जरीन पूछा गया कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘वीर’ की आलोचना को कैसे संभाला तो इस पर उनका कहना था, “मुझे लगता है कि आलोचना हमारे जीवन का हिस्सा है. मैंने अपने पूरे जीवन में आलोचनाओं को सहा है.”

उन्होंने कहा, “मेरा वजन बहुत अधिक था और इसके लिए मुझे बहुत आलोचना सहनी पड़ी, मैं आलोचनाओं को अपने दिमाग तक नहीं लाती हूं केवल अपने काम पर ध्यान देती हूं.”

हेट स्टोरी की सफलता के सवाल पर जरीन ने कहा, “मैं इस फिल्म को लेकर उलझन में थी लेकिन अब मैं इस पर बेहद गर्व महसूस कर रही हूं, क्योंकि यह केवल एक बोल्ड फिल्म नहीं थी. इसमें एक मजबूत विषय भी था, इसलिए लोगों ने इसे सराहा.”

विशाल पंड्या के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ में शरमन जोशी, डेजी शाह और करन सिंह ग्रोवर भी मुख्य भूमिकाओं में है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: zarin khan on her criticism
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Hate Story 3 Salman Khan zarin khan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017