शराबी पिता ने तलवार से बेटे की हत्या की

By: | Last Updated: Wednesday, 7 May 2014 10:37 AM

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले के नाई थाना क्षेत्र में कल रात एक शराबी पिता ने नशे में अपने 6 साल के बेटे की तलवार से हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया.

 

नाई थानाधिकारी देवकिशन ने बताया कि छोटी उंदरी निवासी चमन मीणा का अपनी पत्नी से दो दिन पूर्व झगड़ा हो गया था जिस पर उसकी पत्नी पांच बच्चों को उसके पास छोड़कर अपने पीहर फोफटी चली गई.

 

उन्होंने बताया कल चमन अपनी पत्नी को लेने फोफटी गया जहां उसकी पत्नी के परिजन ने उसे भेजने से इनकार कर दिया. कल रात करीब डेढ़ बजे चमन शराब के नशे में अपने घर पहुंचा.

 

घर पर उसके पांचों बच्चे काका हुरमा मीणा के पास सो रहे थे. इस दौरान चमन ने सबसे पहले सो रहे 6 वर्षीय पुत्र प्रकाश पर तलवार से हमला कर दिया. एक के बाद एक तीन वार करने से प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई.

 

देव किशन ने बताया कि चमन को ऐसा करते देख उसका काका हुरमा घबरा गया और मौके से भाग गया. इस दौरान चमन के चारों बच्चे जोर-जोर से चिल्लाने लगे तो गांववासी एकत्र हो गए.

 

गांव वालों को देखकर चमन तलवार को वहीं छोड़ मौके से फरार हो गया. इधर चमन का काका सीधा नाई थाने पहुंचा और घटना की जानकारी दी.

 

देवकिशन ने बताया कि काका की सूचना पर नाई थाने से जाब्ता मौके पर पहुंचा और बच्चे के शव को एमबी चिकित्सालय के शव गृह में रखवाया. आज पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजन को सौंप दिया. पुलिस घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपी पिता चमन की तलाश में जुट गई है.

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: शराबी पिता ने तलवार से बेटे की हत्या की
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017