हर व्यक्ति के हवाई सफर के सपने को पूरा करना चाहता है एयर एशिया

By: | Last Updated: Friday, 5 September 2014 11:33 AM

जयपुर: एयर एशिया (भारत) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मीठू चांडलिया ने कहा है कि एयर एशिया का मुख्य उदेश्य छोटे शहरों के लोगों को हवाई सेवा सुविधा उपलब्ध कराकर हर व्यक्ति के हवाई सफर के सपने को पूरा करना है.

 

एयर एशिया की बेंगलूरू – जयपुर तथा जयपुर – चंडीगढ के बीच आज से शुरू हुई हवाई सेवा के अवसर पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए चांडलिया ने कहा कि एयर एशिया का छोटे शहरों में रहने वाले लोगों को हवाई सेवा उपलब्ध करवाना मुख्य मकसद है. हवाई सेवा केवल अब धनाढय वर्ग से जुडी हुई नहीं रह गयी है. हर आदमी का सपना वायुयान में सफर करने का होता है इस सपने को एयर एशिया पूरा करेगी.

 

उन्होने कहा कि जयपुर -चंडीगढ शहरों में एकरूपता और विपुल संभावनाओं को देखते हुए दोनों शहरों के बीच रोजाना हवाई सेवा शुरू करने का निर्णय लिया है. उन्होने कहा कि जयपुर में पर्यटन, उद्योग तथा शिक्षा केन्द्र होने की वजह से यात्रियों की पर्याप्त संख्या मिलेगी. उत्तर भारत में जयपुर -चंडीगढ को एयर एशिया विमान सेवा से जोड़ा गया है.

 

चांडलिया ने कहा कि एयर एशिया हवाई सेवा मौजूदा समय बेंगलूरू, कोच्चि, गोवा, चैन्नई, जयपुर और चंडीगढ के बीच है आने वाले समय में कुछ ओर शहरों में एयर एशिया की उडान शुरू करेंगे. उन्होने कहा कि हमारी उदयपुर को भी जोड़ने की योजना है, इस बारे में राज्य सरकार से बातचीत चल रही है.

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: air asia
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017