एयर एशिया इंडिया ने की 699 रूपये में हवाई सैर कराने की पेशकश

By: | Last Updated: Sunday, 9 November 2014 1:18 PM

नई दिल्ली: एयर एशिया इंडिया ने सस्ती दर पर उड़ान सेवा की पेशकश की है. विमानन कंपनी ने एक सप्ताह की बिक्री शुरू की है जिसके तहत एक तरफ का न्यूनतम किराया 699 रुपये होगा और इसमें सभी कर शामिल है.

 

एयरलाइन ने एक विज्ञप्ति में कहा कि एयर एशिया इंडिया की मलेशियाई मूल कंपनी एयर एशिया ने इससे पहले ‘बिग सेल’ की पेशकश की. इसके तहत कंपनी कुआलालंपुर से अपने नेटवर्क पर 30 लाख प्रमोशनल सीटों के साथ ‘बिग सेल’ शुरू की. इसके तहत एयर एशिया बरहार्ड तथा थाई एयर एशिया द्वारा परिचालित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिये शुरूआती किराया 2,599 रुपये  होगा. यह कदम उसी का हिस्सा है.

 

भारतीय विमानन कंपनी ने न्यूनतम 699 रुपये  में एक तरफ के किराये की पेशकश की है इसमें सभी कर शामिल है.

 

मलेशियाई मूल कंपनी की 2,599 रुपये  की पेशकश चेन्नई, कोच्चि, कोलकाता, बेंगलुरू, तिरूचिरापल्ली तथा हैदराबाद से कुआललंपुर के लिये है.

 

टिकटों की बुकिंग एयर एशिया की वेबसाइट से आज रात से लेकर 16 नवंबर तक की जा सकती है. यात्रा अवधि अगले वर्ष 10 जून से 17 जनवरी 2016 तक होगी.

 

एयर एशिया इंडिया के मुख्य कार्यपालक अधिकारी मिट्टू चांडिल्य ने कहा, ‘‘हमारा प्रत्येक भारतीयों को सस्ती दर पर विमानन सेवा उपलब्ध कराने का निरंतर प्रयास है.’’ उन्होंने कहा कि ‘बिग सेल’ पेशकश से लोग सस्ती दर पर यात्रा की योजना बना सकेंगे.

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: air asia launched travel in 699 rupee
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017