अब, एयर एशिया ने 550 रुपये में दिया हवाई सफर का मौका

By: | Last Updated: Monday, 23 March 2015 8:15 AM
AirAsia India Announces an All-In Rs 550 Offer

नई दिल्ली: हवाई यात्रा करने वालों के लिए एक और बड़ी खुशखबरी. स्पाइस जेट और गो एयर के बाद अब एयर एशिया ने सस्ते सफर का नया ऑफर दिया है. एयर एशिया की स्कीम में महज़ 550 रुपये में टिकट बेचे जा रहे हैं.

 

एयर एशिया का ये ऑफर 29 मार्च, 2015 तक है. इस ऑफर के दौरान खरीदे गए टिकट से 1 सितंबर, 2015 से लेकर 31 मई 2016 के भीतर यात्रा की जा सकेगी.

 

इस ऑफर के तहत बेंगलुरू-चेन्नई का टिकट 550 रुपये में बेचा जा रहा है तो बेंगलुरू-कोच्चि का टिकट 750 रुपये में और बेंगलुरू-गोवा का टिकट 950 रुपये में बेचा जा रहा है. बेंगलुरू-चंढीगढ़ और बेंगलुरू-जयपुर के किकट 1550 रुपये में मिल रहे हैं.

 

आपको बता दें कि हाल के दिनों में कई एयरलाइंस ने सस्ते सफर का ऑफर दिया है. बीते दिनों गोएयर ने किराए में कटौती का नया दौर शुरू करते हुए सीमित अवधि के लिए कम किराए की नई योजना की पेशकश की थी जिसमें कंपनी के नेटवर्क में यात्रा का एक तरफ का किराया 999 रुपए रखा गया.

 

इससे पहले स्पाइस जेट ने सस्ते सफर का ऑफर दिया था. स्पाइसजेट ने एक तरफ का किराया 599 रुपये रखा था.

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: AirAsia India Announces an All-In Rs 550 Offer
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Air asia bussiness discount fare GoAir offer
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017