नए साल का तोहफा, 899 रुपये में करें हवाई सफर

By: | Last Updated: Tuesday, 5 January 2016 6:03 PM
AirAsia India Announces New Year Sale

नई दिल्ली: नए साल का जश्न हर कोई अपने तरीके से मना रहा है. एयलाइन कंपनियां भी अपने नए साल के जश्न को अनोखे अंदाज में मना रहीं हैं. एयरलाइन कंपनियां किराए में कमी कर यात्रियों को नए साल का तोहफा दे रहीं हैं.

एयरलाइन कंपनी एयरएशिया इंडिया ने भी कुछ खास रूट पर अपने किराए में बेहद कमी की है. कंपनी ने इसे न्यू इयर सेल का नम दिया है. इस सेल में सबसे कम किराया गुवाहाटी से इंफाल रूट का है. इस पर कंपनी महज 899 रुपये में टिकट का ऑफर दे रही है. इस सेल में 10 जनवरी तक टिकटों की बुकिंग की जा सकती है. इस स्कीम के तहत ऑफर 1 मई 2016 से फरवरी 2017 तक लागू होगा.

एरयएशिया इंडिया ने कुछ और अहम रूट पर भी किराए में विशेश छूट का ऑफर दे रही है. कंपनी बेंगलूरु-चंडीगढ़ 3499, दिल्ली-विशाखापट्टनम 2499, बेंगलूरु-कोच्चि 1299, बेंगलूरु-गोवा 1099 दिल्ली-गोवा 3299 और बेंगलूरु-दिल्ली 3299 रुपये में टिकट का ऑफर दे रही है.

अन्य कंपनियां भी लाइन में

हाल ही में कुछ अन्य कंपनियों ने अपने किराए में काफी कमी की थी. स्पाइसजेट ने सबसे कम 716 रुपये में टिकट का ऑफर दिया था तो जेट एयरवेज कुछ चुनिंदा रूट पर 1158 रुपये में टिकट का ऑफर दे रही थी.

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: AirAsia India Announces New Year Sale
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: airasia india New Year Sale
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017