फिर आई सस्ते हवाई सफर की बहार, सिर्फ 1,290 रुपए में करें यात्रा

By: | Last Updated: Tuesday, 29 September 2015 9:33 AM
AirAsia India Extends All-Inclusive Rs. 1290 Offer

नई दिल्ली: सफर में होने वाली धक्का-मुक्की से दहल जाने वाले लोगों के लिए ऐसी ख़बरों से अच्छी ख़बर नहीं हो सकती है. दरअसल एक प्रमोशनल स्कीम के तहत ‘एयर एशिया इंडिया’ ने अपने किराए में काफी कमी कर दी है. किराए इतने कम कर दिए गए हैं कि टिकट की शुरुआती कीमत महज 1,290 रुपए पर आ गई है वो भी किसी एक्स्ट्रा चार्ज के बगैर.

 

चार जनवरी 2015 से 30 जून 2015 तक के सफर की बुकिंग के लिए पहले जो तारीख तय की गई थी वो 27 सितंबर 2015 तक की थी, अब उसे बढ़ाकर चार अक्टूबर 2015 कर दिया गया है. वैसे तो एविएशन सेक्टर में कॉम्पटीशन इतना हो गया है कि अपने आप को बनाए रखने के लिए हवाई सफर कराने वाली कंपनियां आए दिन तमाम तरीके के ऑफर्स और स्कीम्स के साथ आती रहती हैं. फौरी तौर पर तो इसका फायदा ग्राहकों को मिलता दिखा रहा है.

 

पिछले हफ्ते ही एयर कोस्टा ने 555 रुपए में ही एयर टिक्ट्स ऑफर किया था. खास बात ये भी है कि भारत में हवाई सफर करने वालों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है. इसी साल अगस्त महीने में हवाई सफर करने वालों की संख्या 18.66 से बढ़कर 67.60 हो गई है. अगर पैसेंजर्स की बढ़ने की ऐसी ही रफ्तार बरकरार रही तो एविएशन सेक्टर में क्रांति देखने को मिल सकती है.

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: AirAsia India Extends All-Inclusive Rs. 1290 Offer
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Air Fare airasia india
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017