अब लैंडलाइन फोन से रात में फ्री में करें अनलिमिटेड बातें

By: | Last Updated: Thursday, 23 April 2015 11:44 AM

नई दिल्ली: सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने गुरुवार को कहा कि एक मई से उसके लैंडलाइन फोन से पूरे देश में किसी भी कंपनी के लैंडलाइन और मोबाइल फोन नंबर पर रात में मुफ्त और असीमित कॉल किया जा सकता है.

 

इस कदम के साथ बीएसएनएल लैंडलाइन के उपयोग को बढ़ावा देना चाहती है. कंपनी द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, “रात में मुफ्त असीमित कॉलिंग की सुविधा रात नौ बजे से सुबह सात बजे तक लागू रहेगी.”

बयान के मुताबिक यह योजना गांव और शहर की सभी प्रमुख लैंडलाइन योजनाओं, लैंडलाइन विशेष योजनाओं और सभी प्रमुख कॉम्बो (लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड) योजनाओं के लिए लागू रहेगी.

 

बयान में कहा गया, “बीएसएनएल लैंडलाइन फोन में आवाज स्पष्ट सुनाई देती है. अब लैंडलाइन ग्राहक आसानी से देश में कहीं भी किसी नेटवर्क पर रात नौ बजे से सुबह सात बजे तक बिना शुल्क चुकाए असीमित कॉल कर सकते हैं.”

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BSNL landline offers free pan-India calls from 9pm to 7am
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: 9pm to 7am bsnl call India Landline UNLIMITED
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017