एचसीएल टेक का वाशिंगटन गैस से समझौता

By: | Last Updated: Tuesday, 9 December 2014 5:41 PM

नई दिल्ली: सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) कंपनी एचसीएल टेक्नोलॉजीज ने अमेरिकी कंपनी वाशिंगटन गैस के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए.

 

मंगलवार को यहां जारी एक बयान के मुताबिक यह समझौता 30 महीने के लिए है. वाशिंगटन गैस अमेरिका के कोलंबिया, मैरीलैंड और वर्जीनिया प्रांत में 11 लाख ग्राहकों को प्राकृतिक गैस का वितरण करती है.

 

वाशिंगटन गैस के बिजनेस ट्रांसफॉर्मेशन ऑफिस के प्रमुख नसर अकारी ने कहा, “हमें एक एंटरप्राइज एप्लीकेशन इंटीग्रेशन सर्विसेज साझेदार की जरूरत थी, जो ग्राहक सूचना प्रणाली और प्रक्रिया में सुधार करने के लिए हमारी मदद कर सके.”

 

इस सौदे के बाद एचसीएल वाशिंगटन गैस को ग्राहक संबंध और बिलिंग सॉफ्टवेयर, वर्कफोर्स शिड्यूलिंग और ऑप्टिमाइजेशन सोल्यूशन तथा मोबाइल वर्क मैनेजर एप्लीकेशन सेवा प्रदान करेगी. बयान में यह खुलासा नहीं किया गया कि सौदा कितने का है.

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: HCL Tech inks pact with Washington Gas for customer services
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017