अब हीरो की बाइक की होगी स्नैपडील पर ऑनलाइन सेलिंग!

By: | Last Updated: Thursday, 18 December 2014 12:42 PM
Hero MotoCorp to Sell Bikes Online Via Snapdeal

नई दिल्ली: आज तक आपको हीरो की बाइक को खरीदने के लिए अपने नजदीकी हीरो के ऑथराइज्ड डीलर के पास जाना पड़ता था और डाक्यूमेंट से लेकर दूसरे काम के लिए कभी-कभी कई बार शोरूम के चक्कर तक लगाने पड़ते थे लेकिन अब आपको इसके लिए अपने बेड से हिलने की जरूरत भी नहीं है क्योंकि अब हीरो की बाइक ऑनलाइन मिल सकेगी.

 

दुनिया की लीडिंग टू व्हीलर कंपनी हीरो मोटो कार्प ने इसके लिए ई-कामर्स साइट स्नैपडील से एक समझौता किया है इस समझौते के तहत हीरो की पैसन प्रो, स्प्लेंडर प्लस, करिज्मा और इग्निटर समेत हीरो की तमाम बाइक स्नैपडील पर आसानी से मिल जाएंगी.

 

आपको बता दें कि इससे पहले स्नैपडील पर महिंद्रा एंड महिंद्रा के स्कॉर्पियो, रोडीओ के स्कूटर के साथ-साथ हीरो के इलेक्ट्रिक स्कूटर पहले से ही मौजूद थे. इसके अलावा यहां पर ऑटोमोबाइल कम्पोनेंट के साथ ही बाइ से जुड़ी लगभग हर चीज मिल जाती है.

 

इस समझौते के तहत स्नैपडील आपके और हीरो के ऑथराइज्ड डीलर के बीच एक लिंक का काम करेगी. कस्टमर्स के द्वारा किसी बाइक को चुनने के बाद उसके लिए ऑनलाइन पेमेंट करना होगा. पेमेंट मिलने के बाद डीलर आपके बाइक की डिलीवरी गाड़ी के कागजात के साथ कर देगा.

कस्टमर्स इसके लिए क्रेडिट कार्ड के थ्रू ऑनलाइन पेमेंट भी कर सकते है साथ ही इसमें ईएमआई की सुविधा भी दी गई है. यानी की अब आप घर बैठे-बैठे कर सकेंगे बाइक की शॉपिंग वो भी बिना किसी झंझट.

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hero MotoCorp to Sell Bikes Online Via Snapdeal
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bike hero hero motocorp online snapdeal
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017