मोबाइल वॉलेट के लिए हाइक ने एयरटेल पेमेंट बैंक से मिलाया हाथ/Hike handles Airtel payment bank for mobile wallet

मोबाइल वॉलेट के लिए हाइक ने एयरटेल पेमेंट बैंक से मिलाया हाथ

हाइक मैसेजिंग एप ने मोबाइल वॉलेट को बढ़ावा देने के लिए एयरटेल पेमेंट बैंक के साथ हाथ मिलाया है.

By: | Updated: 22 Nov 2017 03:47 PM
Hike handles Airtel payment bank for mobile wallet
नई दिल्ली,  संदेशों का अदान प्रदान करने वाले एप हाइक मेसेंजर ने बुद्धवार को कहा कि उसने अपने मोबाइल वॉलेट को बढ़ावा देने के लिए एयरटेल पेमेंट बैंक के साथ हाथ मिलाया है. इससे हाइक उपयोग करने वालों की पहुंच बैंक के विशाल उत्पादों के साथ-साथ भुगतान तक होगी.

हाइक के 10 करोड़ से ज्यादा पंजीकृत एप उपयोगकर्ता है और उसकी वॉलेट सेवा में मासिक आधार पर 30 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि देखी गई. एप ने अपने बयान में कहा, "इस साझेदारी के माध्यम से एयरटेल पेमेंट बैंक की पहुंच हाइक के 10 करोड़ से ज्यादा उपयोगकर्ताओं तक हो जाएगी.

हाइक मैसेंजर के उपाध्यक्ष पथिक शाह ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में कंपनी ने वॉलेट पर जबरदस्त आकर्षण देखा है.  उन्होंने आगे कहा कि इस महीने रिचार्ज और व्यक्ति से व्यक्ति के बीच लेनदेन (पीयर टू पीयर ट्रांजेक्शन) जैसी सेवाओं में 50 लाख से ज्यादा लेनदेन किए गए हैं. आगे आने वाले समय में हम इससे और तेजी की उम्मीद कर रहे हैं.

एयरटेल पेमेंट बैंक के ए गणेश ने कहा, "हमारे पोर्टफोलियो में हाइक वॉलेट के शामिल होना हमें भारत के सबसे बड़े डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म के रूप में स्थान दिया जाएगा."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Hike handles Airtel payment bank for mobile wallet
Read all latest Business News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बिटकॉइन को लेकर भारतीयों की जिज्ञासा, ‘गूगल बाबा’ से पूछ रहे हैं सवाल