आईसीआईसीआई बैंक की प्रमुख चंदा कोचर के देवर से सीबीआई ने की पूछताछ | ICICI loan case: CBI enquiry from Chanda Kochar brother in law

आईसीआईसीआई बैंक की प्रमुख चंदा कोचर के देवर से सीबीआई ने की पूछताछ

अधिकारियों ने बताया कि राजीव कोचर से वीडियोकॉन समूह के प्रमोटर वेणुगोपाल धूत और वीडियोकॉन से उनके ताल्लुकात के संबंध में पूछताछ की गयी.

By: | Updated: 06 Apr 2018 06:03 PM
ICICI loan case: CBI enquiry, Chanda Kochar, Chanda Kochar brother in law
नई दिल्लीः सीबीआई ने 2012 में आईसीआईसीआई बैंक के जरिए वीडियोकॉन समूह को दिये गए 3,250 करोड़ रुपये के कर्ज मामले में आज बैंक की मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ चंदा कोचर के देवर राजीव कोचर से आज लगातार दूसरे दिन पूछताछ की. अधिकारियों ने बताया कि राजीव कोचर से वीडियोकॉन समूह के प्रमोटर वेणुगोपाल धूत और वीडियोकॉन से उनके ताल्लुकात के संबंध में पूछताछ की गयी.

उन्होंने बताया कि राजीव कोचर को कल मुंबई हवाई अड्डे से हिरासत में लिया गया. वह किसी दक्षिण पूर्व एशियाई देश के लिए रवाना होने वाले थे. इससे पहले सीबीआई ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था. राजीव से कल भी पूछताछ की गयी थी.

अधिकारियों के मुताबिक एजेंसी ने लोन मामले में वीडियोकॉन समूह के प्रमोटर वेणुगोपाल धूत, दीपक कोचर और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रारंभिक जांच दर्ज किया था.

सीबीआई आरोपों के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के लिए शुरुआती जांच कर रही है. अगर एजेंसी को प्रथम दृष्टया लगता है कि आरोपों में किसी तरह का दम है तो वह मामला दर्ज कर सकती है.

ICICI मामलाः चंदा कोचर के देवर को हिरासत में लिया गया, सीबीआई ने की पूछताछ

हॉन्गकॉन्ग में है नीरव मोदीः विदेश मंत्रालय ने जमा किया अरेस्ट ऑर्डर

धन्नासेठों के विदेश भागने के मामलों के लिए समिति, बकाया वसूली की तैयार होगी योजना

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ICICI loan case: CBI enquiry, Chanda Kochar, Chanda Kochar brother in law
Read all latest Business News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story प्राइवेट सेक्टर के कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज़, फोन बिल जैसे रीइंबर्समेंट पर नहीं लगेगा GST