'अगर आज चुनाव हुए तो एनडीए 200 सीटों पर सिमट जाएगा'

By: | Last Updated: Wednesday, 8 April 2015 11:44 AM
If elections were held today NDA will win 200 seats

नई दिल्ली:  मोदी सरकार के एक साल पूरे होने में महज़ एक महीने बाकी रह गए हैं, लेकिन जैस-जैसे सरकार की उम्र बढ़ती जा रही है उसकी चमक फीकी पड़ रही है और अगर आज चुनाव हुए तो सत्ताधारी गठबंधन एनडीए 200 सीटों पर सिमट जाएगा.

 

ये बात कोई मोदी विरोधी नहीं कह रहा है, बल्कि ये बात उस उद्योगजगत के नुमाइंदे की ओर से आ रही है जिससे मोदी सरकार को बड़ी उम्मीदें थीं. वह भी तब जब विपक्ष का आरोप होता है कि मोदी सरकार की नीतियां उद्योगजगत को खुश करने वाली ही होती हैं.

 

4600 करोड़ की कंपनी मैरिको के चेयरमैन हर्ष मारीवाला ने दो ट्वीट्स कर मोदी सरकार की फीकी पड़ती चमक की ओर लोगों का ध्यान दिलाया है.

 

हर्ष मारीवाला मंगलवार को अपने ट्वीट में कहते हैं, “वादे और उसे पूरा करने के सवाल को लेकर मोदी सरकार की चमक फीकी पड़ रही है. तेज़ चलने की जरूरत है. उम्मीद है आज ब्याज दर कम होंगे.”

 

हर्ष मारीवाला आगे कहते हैं, “एक बड़े राजनेता को कहते सुना है कि कमज़ोर विपक्ष के बावजूद अगर आज चुनाव हो तो एनडीए 200 सीटों पर थम जाएगा.”

 

मारीवाला अकेले ऐसे उद्योगपति नहीं है, जो मोदी सरकार के कामकाज से दुखी हैं, बल्कि ऐसे कई उद्योगपति दुखी हैं जो मोदी के पीएम बनने से बहुत ही खुश थे.

 

आपको बता दें कि बीते लोकसभा चुनाव में बीजेपी को भारी जनादेश मिला था. मोदी की अगुवाई में बीजेपी को 282 तो एनडीए को 336 सीटें मिलीं थीं.

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: If elections were held today NDA will win 200 seats
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017