IIT खड़गपुर के छात्र को मिला 91 लाख के सैलरी पैकेज का ऑफर

By: | Last Updated: Wednesday, 5 November 2014 7:11 AM

नई दिल्ली: आईआईटी खड़गपुर के छात्रों को हमेशा से नौकरी के लिए बढ-चढ़कर ऑफर मिलते रहे हैं. लेकिन इस साल फाइनल प्लेसमेंट से पहले ही IIT खड़गपुर के छात्रों के पास नौकरियों की बाढ़ आ गई है. खास बात यह कि उन्हें कंपनियों की तरफ से सैलरी में भी 20 प्रतिशत तक की बढ़ोत्तरी का ऑफर दिया गया है.

 

IIT अधिकारियों के मुताबिक लगभग 125 छात्रों के इंटरव्यू और प्री प्लेसमेंट हो चुके हैं. पिछले साल की तुलना में इस साल अधिकतर कंपनियों ने अपने सैलरी पैकेज में 20 प्रतिशत तक की बढ़ोत्तरी की है.

 

अधिकारियों ने कहा, ”इस साल अब तक का सबसे आकर्षक सैलरी पैकेज 91 लाख रुपए का है. एक छात्र को 91 लाख का सैलरी पैकेज ऑफर किया गया है.”

 

गूगल, फेसबुक, वर्क एप्लिकेशन समेत कई कंपनियों ने आकर्षक सैलरी पैकेज दिए हैं. वहीं कई कंपनियों ने पहली बार फाइनल प्लेसमेंट के लिए अभी IIT खड़गपुर के करियर डेवेलपमेंट सेंटर में रजिस्ट्रेशन कराया है.

 

सभी IIT में फाइनल प्लेसमेंट एक दिसंबर से शुरु होंगे जिसमें सैलरी पैकेज के 50 प्रतिशत तक बढ़ने की संभावना है.

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: iit_kharagpur_gets91lakh_salary_package
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017