बिहार के यात्रियों को रेलवे की सौगात, चार जोड़ी पूजा स्पेशल ट्रेनों के फेरे बढ़ाए | Indian Railway takes big decision to handle heavy crowd

बिहार के यात्रियों को रेलवे की सौगात, चार जोड़ी पूजा स्पेशल ट्रेनों के फेरे बढ़ाए

पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी संजय यादव ने बताया कि रेलवे प्रशासन यात्रियों की सुविधा के लिए पहले से चलाई जा रही चार जोड़ी पूजा स्पेशल ट्रेनों के फेरों में वृद्धि करने का फैसला लिया है.

By: | Updated: 01 Nov 2017 06:49 PM
Indian Railway takes big decision to handle heavy crowd

लखनऊ: नॉर्थईस्ट रेलवे ने यात्रियों की बढ़ती भीड़ और उनकी सुविधा के मद्देनजर नई दिल्ली-बरौनी द्विसाप्ताहिक एसी सहित चार जोड़ी पूजा स्पेशल ट्रेनों के फेरे बढ़ाने का फैसला किया है. पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी संजय यादव ने बताया कि रेलवे प्रशासन यात्रियों की सुविधा के लिए पहले से चलाई जा रही चार जोड़ी पूजा स्पेशल ट्रेनों के फेरों में वृद्धि करने का फैसला लिया है.


अधिकारी ने बताया, "इस निर्णय के तहत 04404 नई दिल्ली-बरौनी द्विसाप्ताहिक एसी पूजा स्पेशल ट्रेन नई दिल्ली से 3, 7 और 10 नवंबर को भी चलाई जाएगी. वापसी में 04403 बरौनी-नई दिल्ली द्विसाप्ताहिक एसी विशेष गाड़ी बरौनी से 4, 8 और 11 नवम्बर को भी चलाई जाएगी."


संजय ने बताया कि 04406 दिल्ली-दरभंगा द्विसाप्ताहिक एसी स्पेशल दिल्ली से 2, 6 और 9 नवंबर को और वापसी में 04405 दरभंगा-दिल्ली द्विसाप्ताहिक एसी स्पेशल दरभंगा से 3, 7 और 10 नवम्बर को चलेगी. उन्होंने कहा कि इसी प्रकार 04974 फिरोजपुर-दरभंगा साप्ताहिक एक्सप्रेस पूजा स्पेशल फिरोजपुर से 7 नवंबर को और 04973 दरभंगा-फिरोजपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस दरभंगा से 9 नवम्बर को चलेगी.


वहीं 04424 आनंद विहार टर्मिनस-सहरसा द्विसाप्ताहिक स्पेशल ट्रेन आनंद विहार टर्मिनस से 2, 5 और 9 नवम्बर को और 04423 सहरसा-आनंद विहार टर्मिनस द्विसाप्ताहिक स्पेशल ट्रेन सहसा से 3, 6 और 10 नवम्बर को चलाई जाएगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Indian Railway takes big decision to handle heavy crowd
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अब पेटीएम क्यूआर के जरिये सीधे बैंक खाते में पेमेंट