इंडिगो को छोड़ रहे वरिष्ठ पायलट, एक साल में 40 पायलटों ने दिया इस्तीफा

By: | Last Updated: Sunday, 24 August 2014 12:06 PM

मुंबई: सस्ती दर पर विमानन सेवा देने वाली इंडिगो के 40 वरिष्ठ पायलटों ने पिछले एक साल में कंपनी छोड़ दी है. कंपनी की बाजार हिस्सेदारी जुलाई में घटकर 30.7 प्रतिशत पर आ गयी.

 

गुड़गांव की कंपनी से जुड़े सूत्रों ने कहा कि कुछ पायलटों ने बेहतर संभावना के लिये कंपनी छोड़ी वहीं कुछ ने कार्य संस्कृति के कारण खुद को अलग कर लिया.

 

एक सूत्र ने कहा, ‘‘पिछले एक साल में करीब 40 वरिष्ठ पायलटों ने कंपनी छोड़ दी. इनमें से अधिकतर को खाड़ी देश की विमानन कंपनियों से आकषर्क पेशकश मिली.’’ इस बारे में इंडिगो के अध्यक्ष आदित्य घोष तथा एयरलाइन की जनसंपर्क एजेंसी को प्रतिक्रिया के लिये संदेश भेजा गया लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया.

 

नागर विमानन महानिदेशालय :डीजीसीए: के आंकड़ों के अनुसार इंडिगो की बाजार हिस्सेदारी इस साल जुलाई में 30.7 प्रतिशत रही जो जून में 31.6 प्रतिशत था.

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Indigo_Senior Pilot_Last One Year_Resigned_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017