जेपी समूह 2016 तक चार नये अस्पताल खोलने के लिये 600 करोड़ रूपये निवेश करेगा

By: | Last Updated: Thursday, 25 September 2014 1:12 PM
j p group-investment

नई दिल्ली: ढांचागत निर्माण क्षेत्र की प्रमुख कंपनी जेपी समूह ने 600 करोड़ रूपये की लागत से अगले दो साल में चार उन्नत सुविधा वाले अस्पताल खोलने की योजना बनायी है.

 

कंपनी ने कहा है कि वह स्वास्थ्य क्षेत्र के कारोबार विस्तार के लिए अस्पतालों की क्षमता में 1,200 बिस्तरों का इजाफा करेगी.

 

जेपी हेल्थकेयर की निदेशक रेखा दीक्षित ने प्रेट्र से कहा, ‘‘हमने 2016 तक देश के उत्तरी क्षेत्र में अपने कारोबारी विस्तार के लिए 600 करोड़ रूपये के निवेश से चार नये उन्नत सुविधा वाले अस्पताल खोलने की योजना बनायी है.’’ उन्होंने बताया कि अभी कंपनी के नोएडा स्थित अस्पताल की कुल बिस्तर क्षमता 525 है. जल्द ही इसकी क्षमता भी बढ़ायी जाएगी.

 

दीक्षित ने कहा कि नये अस्पताल उन्नत सुविधायुक्त होंगे और इन्हें साहिबाबाद, अनूपशहर, बुलंदशहर और आगरा में स्थापित किया जाएगा.

 

उन्होंने बताया कि आगरा के अस्पताल में 500, अनूपशहर में 200 और साहिबाबाद एवं बुलंदशहर में 250 बिस्तरों वाला अस्पताल बनेगा.

 

विस्तार योजना के लिए पूंजी व्यवस्था के सवाल पर दीक्षित ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि इस विस्तार योजना में इक्विटी और कर्ज दोनों प्रकार की पूंजी का उपयोग किया जाएगा.’’

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: j p group-investment
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: investment
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017