एलएंडटी टेक्नोलॉजी की टेली2 से साझेदारी

By: | Last Updated: Wednesday, 5 November 2014 1:40 AM
l&t-technology-tele-2

नई दिल्ली: एलएंडटी टेक्नोलॉजी सर्विसेज (एलटीटीएस) ने यूरोपीय दूरसंचार कंपनी टेली2 के साथ साझेदारी की है. इस साझेदारी के तहत दोनों कंपनियां मशीन-टू-मशीन (एम2एम) और इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) के लिए समाधानों का विकास करेंगी.

 

यह जानकारी यहां मंगलवार को जारी एक बयान से मिली. बयान के मुताबिक, “यह साझेदारी एलएंडटी टेक्नोलॉजी सर्विसेज और टेली2 के ग्राहकों के लिए उत्पाद की कल्पना से लेकर उत्पाद के बाजार में पहुंचने में लगने वाले समय (टाइम-टू-मार्केट) में कटौती करेगी.”

 

परिवहन और मास ट्रांजिट क्षेत्र में एम2एम और आईओटी बाजार 2014 के 10.4 अरब डॉलर से बढ़कर 2017 तक 29.4 अरब डॉलर का और 2020 तक 76.1 अरब डॉलर का हो जाने वाला है.

 

एलटीटीएस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केशव पांडा ने कहा, “हमारी इंजीनियरिंग दक्षता और अवसंरचना की समझ और विशेषज्ञता तथा टेली2 के समाधानों से ग्राहक सेवा बेहतर करने और सुरक्षित ग्राहक सेवा देने का एक बेहतरीन अवसर मिलेगा.”

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: l&t-technology-tele-2
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP bussiness L&T technology tele 2
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017