बिक्री के मामले में मारुति सुजुकी बलेनो ने हुंडई इलीट i20 को पछाड़ा

By: | Last Updated: Monday, 7 December 2015 2:30 PM
Maruti Suzuki Baleno Beats Hyundai Elite i20 in November Sales

नई दिल्ली: मारुति सुजुकी बलेनो ने नवम्बर में बिक्री के मामले में सबको पछाड़ दिया है. बलेनो की 9 हजार से ज्यादा यूनिट नवम्बर में बिकी हैं. इस तरह इसने हुंडई इलीट i20 के बिक्री के रिकॉर्ड को तोड़ दिया जिसने पिछले महीने लगभग 8 हजार दो सौ यूनिट बेचीं थीं.

 

इस तरह नवम्बर में कारों की बिक्री के मामले में टॉप 10 लिस्ट में मारुति सुजुकी बलेनो छठे नंबर पर पहुंच गयी है. इस लिस्ट में अगर टॉप 3 कारों की बात करें तो ये कारें भी मारुति सुजुकी की ही हैं. पहले पायदान पर आल्टो, दूसरे पर स्विफ्ट डिजायर और तीसरे पायदान पर वैगनआर है. 

 

मारुति सुजुकी बलेनो को अक्टूबर में लॉन्च के बाद से ही काफी अच्छा रिस्पांस मिलना शुरू हो गया था. इसके फीचर्स और कीमत ने सबको आकर्षित किया था जिसका फायदा कंपनी को इसकी बिक्री के रूप में मिला है. अगर रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी 40,000 यूनिट्स की बुकिंग पहले ही हो चुकी है.

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Maruti Suzuki Baleno Beats Hyundai Elite i20 in November Sales
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017