बजाज ने यूपी के बाजार में उतारे ‘पल्सर’ के 3 नये मॉडल

By: | Last Updated: Wednesday, 29 April 2015 5:12 PM
New Bajaj Pulsar AS 150, AS 200, RS 200 launched in Pune

लखनउ: देश की जानी-मानी दोपहिया वाहन निर्माता कम्पनी बजाज आटो ने आज अपनी तीन नयी मोटरसाइकिलें उत्तर प्रदेश के बाजार में उतारीं.

 

कंपनी के उपाध्यक्ष (विपणन) सुमीत नारंग ने यहां अपने प्रमुख उत्पाद ‘पल्सर’ के तीन नये स्वरूपों ‘आरएस-200’, ‘एएस-200’ और ‘एएस 150’ को बाजार में उतारने की औपचारिक घोषणा करते हुए संवाददाताओं को बताया कि पल्सर के ये तीनों स्वरूप खासकर युवाओं की जरूरतों और अपेक्षाओं को ध्यान में रखकर तैयार किये गये हैं.

 

उन्होंने कहा कि मोटरसाइकिलों की इस नयी श्रंखला में विश्वस्तरीय अंदाज और दूसरों के लिये रश्क पैदा करने वाले प्रदर्शन की पेशकश की गयी है.

 

बिक्री के लिहाज से उत्तर प्रदेश को सबसे अहम प्रदेश बताते हुए नारंग ने कहा कि इन नयी मोटरसाइकिलों के बाजार में उतारे जाने से पल्सर श्रंखला की बाजार में हिस्सेदारी मौजूदा 43 प्रतिशत से बढ़कर 50 फीसद तक पहुंचने की उम्मीद है.

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: New Bajaj Pulsar AS 150, AS 200, RS 200 launched in Pune
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: bajaj business model pulsar
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017