अब गांवों में भी मिलेगी हॉर्लिक्स

By: | Last Updated: Friday, 1 August 2014 2:18 PM
now_can_get_Horlicks_in_Villages

चेन्नई: ग्लैक्सोस्मिथक्लाइन कंज्यूमर हेल्थकेयर लिमिटेड (जीएसकेसीएच) अपने प्रतिष्ठित उत्पाद हॉर्लिक्स को शहरी झुग्गी बस्तियों और ग्रामीण क्षेत्रों तक ले जाएगी.

 

यह जानकारी कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को दी. कंपनी के बिक्री उपाध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा, “हम अपने दायरे में झुग्गियों में रहने वाले लोगों को लाना चाहते हैं. हम उन स्थानों पर लोगों, बच्चों और चिकित्सकों को जागरूक करेंगे और हॉर्लिक्स को बढ़ावा देंगे.”

 

सिंह के मुताबिक कंपनी अभी करीब 15 लाख स्टोरों में हॉर्लिक्स पहुंचाती है और ग्रामीण बाजार में जाकर कंपनी इतने ही स्टोरों को और अपने नेटवर्क में शामिल कर लेगी.

 

कंपनी झुग्गियों और गांवों में हॉर्लिक्स के पांच रुपये वाले शैसे लेकर जाएगी.

 

सिंह ने बताया कि अलग-अलग वर्ग के उपभोक्ताओं के लिए अलग-अलग आकार के पैक होंगे.

 

गांवों की रणनीति पर सिंह ने बताया कि कंपनी गांवों में एक महिला का चुनाव करेगी, जो वहां पोषण की जानकारी देगी और हॉर्लिक्स बेचेगी.

 

कंपनी के विपणन विभाग के कार्यकारी उपाध्यक्ष जयंत सिंह ने बताया कि हॉर्लिक्स से कंपनी को गत वर्ष 2,750 करोड़ रुपये की आय हुई, जबकि गैर पेय उत्पादों से 250 करोड़ रुपये की आय हुई.

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: now_can_get_Horlicks_in_Villages
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017