पेटीएम का 'दिवाली गोल्ड सेल' ऑफरः 10,000 की खरीद पर 3% अतिरिक्त सोना

नए ग्राहक 1 रुपये तक की छोटी रकम में शुद्ध सोना खरीदने व उसे रख पाने की सहूलियत को भी समझने लगे हैं तो फिजिकल गोल्ड की जगह इस तरह के प्लेटफॉर्म पर सोने की खरीदारी बढ़ रही हैं.

PAYTM offering Diwali gold sale offer, extra 3 percent on the buying of 10,000 rupees purchase

नई दिल्ली: मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम को इस साल धनतेरस और दिवाली पर अपने प्लेटफॉर्म पर सोने की बिक्री में 5 गुना इजाफा होने का अनुमान है. पेटीएम ने अपने ग्राहकों को सोना खरीदने की सुविधा देने के लिये गोल्ड रिफाइनर एमएमटीसी-पीएएमपी के साथ समझौता किया था. अपने मंच पर ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को लाने के लिये पेटीएम डिस्ट्रीब्यूशन पर 10 करोड़ रुपये खर्च करेगी.

दीवाली-धनतेरस पर होगी सोने की जोरदार बिक्री
पेटीएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नितिन मिश्रा ने अपने बयान में कहा, “भारत को सोने से प्यार है और धनतेरस, दिवाली जैसे त्योहारों के दौरान लोगों का सोने से प्यार दिखता है, लाखों देशवासी इस दौरान सोना खरीदते हैं.” उन्होंने आगे कहा कि इस बार दिवाली और धनतेरस के दौरान कंपनी को सोने की बिक्री (लेनदेन की संख्या के आधार पर) में 5 गुना इजाफा होने की उम्मीद है.

पेटीएम का ‘दिवाली गोल्ड सेल’ ऑफर

  • इस दिवाली के लिए पेटीएम ‘दिवाली गोल्ड सेल’ लेकर आई है, जिसमें ग्राहक धनतेरस पर गोल्डफेस्ट प्रोमो कोड का प्रयोग करके कम से कम 10,000 रुपये की खरीदारी पर 3 फीसदी अतिरिक्त पेटीएम गोल्ड पा सकते हैं. कंपनी ने बुधवार यानी कल ये एलान किया था.
  • कंपनी कम से कम 10 हजार रुपये की खरीद पर अतिरिक्त 3 फीसदी सोना 4444 रुपये तक का ऑफर दे रही है. पेटीएम गोल्ड के लिये कंपनी करीब 20 लाख रुपये का हर महीने लेनदेन देख रही है.
  •  पेटीएम गोल्ड  बचत के पसंदीदा विकल्प के रूप में लोगों को पसंद भी आ रहा है.
  • नए ग्राहक 1 रुपये तक की छोटी रकम में शुद्ध सोना खरीदने व उसे रख पाने की सहूलियत को भी समझने लगे हैं तो फिजिकल गोल्ड की जगह इस तरह के प्लेटफॉर्म पर सोने की खरीदारी बढ़ रही हैं.

पेटीएम का ‘दिवाली महा कैशबैक सेल’

  • पेटीएम का ‘दिवाली महा कैशबैक सेल’ का आज आखिरी दिन है जिसमें कंज्यूमर 70 फीसदी तक कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं.
  • सेल में ग्राहकों को ये सुविधा मिल रही है कि वो ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन तरीके से भी इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं.
  • पेटीएम मॉल के पार्टनर आउटलेट पर जाकर क्यूआर कोड्स को स्कैन करके इन ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं.
  • ऑफलाइन सामान खरीदने से आप तुरंत इस सामान को घर ला सकते हैं जो ऑनलाइन लेने की सूरत में कुछ दिन ले सकता है.
  • इस समय सेल के चलते पेटीएम पर भारी सामान की खरीदारी हो रही है जिसके चलते लोगों को सामान की डिलीवरी मिलने में भी सामान्य दिनों से ज्यादा समय लग सकता है.

मिश्रा ने कहा कि पेटीएम ने छोटे शहरों के ग्राहकों तक पहुंचने और अपने प्लेटफॉर्म से सोना खरीदने पर सुरक्षा और पारदर्शिता के बारे में बताने के लिए डिस्ट्रीब्यूशन पर 10 करोड़ रुपये का निवेश करेगी. इस साल की शुरुआत में, पेटीएम ने ग्राहकों को एक रुपये में सोना खरीदने की सुविधा देने के लिये एमएमटीसी-पीएएमपी के साथ गठबंधन किया था. इस समझौते के तहत पेटीएम वॉलेट रखने वाले 24 कैरेट 99.9 फीसदी शुद्ध सोना ऑनलाइन खरीद सकते हैं और बिना किसी फीस के एमएमटीसी-पीएएमपी के सुरक्षित वॉलेट में रख सकते हैं.

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: PAYTM offering Diwali gold sale offer, extra 3 percent on the buying of 10,000 rupees purchase
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017