.... रोहित शर्मा के शतक के बाद मां ने तोड़ी कसम

By: | Last Updated: Thursday, 19 March 2015 12:53 PM

नई दिल्ली: विश्व कप के छह मैचों से रोहित शर्मा की धमाकेदार पारी की इंतजार कर रही उनकी मां ने आज मीडिया से बात की. उन्होंने कसम खाई थी कि जब तक रोहित विश्व कप में शानदार प्रदर्शन नहीं करता तब तक वो मीडिया से बात नहीं करेंगी. लेकिन आज क्वार्टर फाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के लिए सबसे बेहतरीन पारी खेलने वाले रोहित शर्मा ने अपनी मां के सभी गिले शिकवे दूर कर दिए.

 

रोहित आज अपनी शैली से उलट खेले और दिखाया कि वो विषम परिस्थिति में धैर्य के साथ भी खेल सकते हैं. रोहित ने आज 223 मिनट तक बल्लेबाजी की और इस दौरान 126 गेंद पर 137 रन की पारी खेली. दो दोहरा शतक लगाने वाले रोहित के पित से जब उनकी इस पारी के बारे में पूछा गया तो उनके पिता ने कहा कि उऩकी पारी की सबसे बेहतरीन बात ये रही कि उन्होंने विकेट पर समय बिताया. उन्होंने कहा कि पहले तो शिखर धवन के साथ 75 और फिर रैना के साथ 122 रन की साझेदारी कर टीम को 300 के पार पहुंचाया.

 

रोहित की इस शतकीय पारी के बारे में उनकी मां ने कहा कि अभी तक रोहित ने विश्व कप में शतक नहीं लगाए थे लेकिन आज लग रहा था कि वो शतक लगा देगा. मैच में एक ऐसा समय भी आया था जब सभी प्रशंसकों के साथ रोहित की मां की धड़कने भी बढ़ गई, रोहित शर्मा 90 पार कर चुके थे और अचानक एक फुलटॉस पर वो कैच थमा बैठे लेकिन तभी अंपायर ने उसे कमर से ऊपर मानते हुए नोबॉल करार दिया. रोहित री मां ने कहा कि आज लक मेरे बेटे के साथ था और वो नॉकआउट में शतक लगाने में कामयाब रहा.

 

उन्होंने उम्मीद की कि टीम इंडिया इसी तरह अपने दोनों मैच जीतकर एक बाऱ फिर देश वासियों को विश्व कप का तोहफा देगी.

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: rohit sharma
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017