शॉपर्स स्टाप की नजर आनलाइन खंड पर

By: | Last Updated: Sunday, 1 February 2015 2:03 PM
Shoppers Stop eyeing bigger play in online space

नई दिल्ली: खुदरा दुकानों की श्रृंखला चलाने वाली शापर्स स्टाप आनलाइन कारोबार में बड़ी भूमिका निभाने के लिये तैयार हो रही है और उसकी स्नैपडील और आमेजन जैसी आनलाइन खुदरा कंपनियों से गठजोड़ की योजना है.

 

देश में ई-कामर्स में तेजी से परंपरागत दुकानों की बिक्री प्रभावित होने के बीच कंपनी ने यह योजना बनायी है. साथ ही कंपनी आनलाइन बिक्री बढ़ाने के लिये अपनी वेबसाइट को भी मजबूत बनाएगी जो फिलहाल उसके कुल कारोबार का एक प्रतिशत से कम है.

 

शापर्स स्टाप लि. के कस्टमर केयर एसोसिएट तथा प्रबंध निदेशक गोविंद श्रीखंड ने पीटीआई-भाषा से कहा कि तीन स्तरीय रणनीति के तहत कंपनी स्नैपडील, जैसी आनलाइन कंपनियों के जरिये अपने निजी ब्रांडों के उत्पाद बेचना शुरू करेगी.

 

उन्होंने कहा, ‘‘हम आनलाइन कंपनियों के कारण उत्पन्न हुई चुनौतियों से निपटने की तैयारी में हैं. हम अपनी वेबसाइट के लिये प्रौद्योगिकी तैयार करेंगे और निवेश करेंगे.’’ उन्होंने कहा कि कंपनी के स्टोर आनलाइन ग्राहकों के साथ जोड़े जाएंगे.

 

श्रीखंड ने कहा कि इसे अगले एक से डेढ़ साल में क्रियान्वित किया जाएगा और अगले 12 महीनों में हम प्रौद्योगिकी में 25 करोड़ रपये से अधिक निवेश करेंगे.

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shoppers Stop eyeing bigger play in online space
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP bussiness eye online Shoppers Stop
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017