जब स्नैपडील ने आईफोन के बॉक्स में भेजा पाउडर !

By: | Last Updated: Saturday, 17 October 2015 3:08 PM
Snapdeal delivers powder instead of iPhone 6

नई दिल्ली: त्यौहारों के इस मौसम में ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के ऑफर्स दे रही हैं. ग्राहक भी सुविधा के चलते ऑनलाइन शॉपिंग की तरफ रूख कर रहे हैं. लेकिन दिल्ली के लाजपत नगर में रहने वाले कुवीत सिंह को ऑनलाइन शॉपिंग साइट SNAPDEAL से iphone 6 मंगाना काफी महंगा पड़ा.

 

 

कुवीत के मुताबिक डिलीवरी के बाद जब उन्होंने अपने ऑफिस में दोस्तों के सामने बॉक्स खोला तो वो हैरान रह गए. बॉक्स में आईफोन की जगह सफेद पाउडर भरा था. आप फोटो में देख सकते हैं कोई पाउडर जैसा दिखने वाला पदार्थ बॉक्स में नजर आ रहा है. कुवीत को मैसेज भी मिला कि उनका ऑर्डर सफलतापुर्वक डिलीवर कर दिया गया है. कुवीत ने इस के लिए ऑनलाइन 49,399 रुपये अदा किए थे, लेकिन बदले में उन्हें जो मिला वो हैरान करने वाला था.

 

 

कुवीत ने हमें बताया कि स्नैपडील से बात करने के बाद उन्होंने इस मामले की जांच करने की बात कही है. स्नैपडील ने यह भी कहा है कि अगर ऐसा हुआ है तो वो पैसा वापस कर देंगे. स्नैपडील ने बाकायदा मेल भेज कर माफी मांगी है. लेकिन बड़ा सवाल यही है कि ग्राहक से ऐसा धोखा क्यों?

 

 

ऑनलाइन शॉपिंग से अक्सर ग्राहकों की ऐसी शिकायते सामने आती रहती हैं. ऐसे में ऑफर्स के साथ-साथ ग्राहकों को गारंटी भी दिए जाने की जरूरत है. आप भी आगे से ऑनलाइन शॉपिंग ऑर्डर की डिलीवरी लेते समय अच्छे से जांच पड़ताल जरूर कर लें.

 

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Snapdeal delivers powder instead of iPhone 6
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP News fake iphone 6 snapdeal
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017