SpiceJet का बंपर offer: 716 रुपए में कीजिए हवाई सफर

By: | Last Updated: Monday, 28 December 2015 1:07 PM
SpiceJet offering airfares starting at Rs 716

नई दिल्ली: कम किराए वाली विमानन कंपनी, स्पाइसजेट ने आज चार दिन की रियायती टिकट बिक्री पेशकश की घोषणा की जिसके तहत अगले साल 15 जनवरी से 12 अप्रैल के बीच यात्रा के लिए न्यूनतम किराया 716 रपए है.

स्पाइसजेट ने एक बयान में कहा कि ‘हैपी न्यू ईयर सेल’ के तहत बुकिंग घरेलू मार्गों पर उड़ान के लिए उपलब्ध है.

बयान के मुताबिक आज शुरू हुए सेल के अंग के तौर पर घरेलू नेटवर्क के लिए एक तरफ का किराया 716 रूपए (कर के अलावा) से शुरू होगा. बुकिंग 31 दिसंबर की आधी रात तक खुली रहेगी.

इस पेशकश के तहत प्राप्त टिकटों के जरिए 15 जनवरी से 12 अप्रैल 2016 के बीच यात्रा की जा सकती है और यह सुविधा सिर्फ घरेलू नेटवर्क में सीधी उड़ानों के लिए है.

विमानन कंपनी ने कहा कि इस पेशकश के तहत टिकट वापस किए जा सकते हैं :सिर्फ कर एवं शुल्क:. साथ ही परिवर्तन शुल्क और किराए के अंतर का भुगतान कर टिकट बदले भी जा सकते हैं.

स्पाइसजेट रोजाना 40 गंतव्यों के लिए 292 उड़ानों का परिचालन करती है जिनमें छह अंतरराष्ट्रीय मार्ग शामिल हैं. विमानन कंपनी के बेड़े में 25 बोइंग 737, 14 बोम्बार्डिर क्यू-400 और दो एयरबस ए320 श्रृंखला के विमान हैं.

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: SpiceJet offering airfares starting at Rs 716
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: offer SpiceJet
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017