विस्तार ने दूसरे एयरबस ए-320 विमान की डिलीवरी ली

By: | Last Updated: Thursday, 2 October 2014 8:58 AM

नई दिल्ली: टाटा-एसआईए की संयुक्त उद्यम कंपनी विस्तार ने दूसरे एयरबस ए-320 विमान की डिलीवरी ले ली है. डीजीसीए से उड़ान परमिट मिलने की प्रतीक्षा कर रही कंपनी ने एक सप्ताह पहले ही पहले एयरबस की डिलीवरी ली थी.

 

सूत्रों ने कहा कि एयरबस नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर कल उतरा. विस्तार ने पहले विमान की डिलीवरी 24 सितंबर को ली थी और अगले साल मार्च तक उसने अपने बेड़े का आकार 5 एयरबस 320 विमानों का करने की योजना बनाई है.

 

उन्होंने कहा कि कंपनी ने उड़ानों का परीक्षण करने के लिए सेवाएं शुरू करने की योजना कुछ हफ्तों के लिए टाल दी है. कंपनी ने अक्तूबर के मध्य तक उड़ान सेवाएं शुरू करने का संकेत दिया था.

 

उड़ान परमिट हासिल करने से पहले कंपनी को कुछ आवश्यक कागजी कार्रवाई पूरी करनी है जिसकी वजह से भी कंपनी ने उड़ानें शुरू करने की योजना टाली है. कंपनी के अधिकारियों को इस महीने के अंत में या नवंबर की शुरआत में सेवाएं शुरू होने की संभावना है.

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: tata sia vistar gets delivery of second airbus a 320
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017