इंफोसिस को 2020 तक 20 अरब डालर आय का लक्ष्य हासिल होने की उम्मीद: सिक्का

By: | Last Updated: Wednesday, 27 May 2015 1:40 PM
vishal sikka

विशाल सिक्का

बेंगलुरू: इंफोसिस के मुख्य कार्यपालक अधिकारी और प्रबंध निदेशक विशाल सिक्का ने कहा है कि प्रबंधन का मिशन 2020 तक 20 अरब डालर आय के लक्ष्य को पाने के लिये कंपनी को तैयार करना है.

 

वैश्विक डिजिटल रूपांतरण के मद्देनजर अवसरों को जिक्र करते हुए सिक्का ने कहा कि इंफोसिस में दुनिया की अग्रणी आईटी सेवा कंपनी बनने और एक बार फिर अगुवा बनने की क्षमता है.

 

उन्होंने कहा, “आने वाले दिनों में मैं वृद्धि और नेतृत्व को लेकर हमारे लिये शानदार अवसर देखता हूं. हालांकि, हमने जो बदलाव किये हैं, उसके परिणाम देखने में समय लगेगा और ये भीतर और बाहर जारी है.” कंपनी की 2014-15 की सालाना रिपोर्ट में शेयरधारकों को लिखे पत्र में सिक्का ने कहा, “मुझे विश्वास है कि निकट भविष्य में बेहतर साल है. स्थिर मुद्रा में वित्त वर्ष 2015-16 के लिये हमारा वृद्धि का अनुमान 10 से 12 प्रतिशत है.”

 

उन्होंने कहा, “उसके आगे हमारी प्रबंधन टीम का मिशन कंपनी को 2020 तक 20 अरब डालर के लक्ष्य प्राप्त करने के लिये तैयार करना है…” सिक्का ने यह भी कहा, “हमारी आकांक्षा इंफोसिस को काम के लिहाज से बेहतरीन जगह बनाना और उद्योग में बेहतर प्रतिर्भा को आकषिर्त करना है.”

Business News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: vishal sikka
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017