भुवनेश्वर कुमार ने खोला अपनी 'सीक्रेट डिनर डेट' का राज, देखें तस्वीर

भुवनेश्वर कुमार ने खोला अपनी 'सीक्रेट डिनर डेट' का राज, देखें तस्वीर

By: | Updated: 04 Oct 2017 02:11 PM

नई दिल्ली: टीम इंडिया के शादीशुदा खिलाड़ियों की फेहरिस्त लंबी होती जा रही है. हाल ही में युवराज से लेकर हरभजन और सुरेश रैना जैसा स्टार्स भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. कप्तान विराट कोहली समेत टीम में अब कम ही ऐसे खिलाड़ी बचे हैं जो टीम में बैचलर हैं. उन बैचलर्स की लिस्ट में टीम का एक ऐसा खिलाड़ी है जो बिलकुल खामोशी के साथ अपना काम किए जा रहा है. जी हां टीम के मोस्ट एलिजेबल बैचलर्स की लिस्ट में भुवनेश्वर कुमार का नाम भी आता है. 

लेकिन अब भुवी ने भी अपनी लाखों महिला फैंस का दिल तोड़ दिया है. भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के नाम का खुलासा किया है. दरअसल भुवनेश्वर ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहे हैं.



Here’s the better half of the picture @nupurnagar 😊😍


A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi) on Oct 3, 2017 at 5:13am PDT




भुवनेश्वर की गर्लफ्रेंड का नाम नुपुर नागर है. जैसे ही भुवनेश्वर ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड की वैसे ही उनके प्रशंसको ने उन्हें बधाईंया देना शुरू कर दिया.

भुवनेश्वर ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन दिया “हेयर इज द बेटर हॉफ ऑफ द पिक्चर @नुपुर नागर. भूवनेश्वर की इस फोटो को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. भुवनेश्वर की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए उनके एक प्रशंसक rahul_jaiswar99 ने लिखा है रब ने बना दी जोड़ी..

बीती 11 मई को भुवनेश्वर ने एक क्रॉप्ड तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के साथ भुवनेश्वर ने कैप्शन दिया था “डिनर डेट फुल पिक सून”. इसके बाद भुवी ने पूरी तस्वीर साझा कर अपने फैंस के साथ किया अपना करार भी पूरा कर दिया.

भुवनेश्वर ने हाल ही में आस्ट्रेलिया के साथ पूरी हुई वनडे सीरीज़ में बेहतरीन गेंदबाज़ी की थी. जिसके बाद वो 7 अक्टूबर से शुरू होने वाली टी20 सीरीज़ का भी हिस्सा हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published: