SAvsBAN: एल्गर और मार्करैम के शतक से विशाल स्कोर की ओर साउथ अफ्रीका

SAvsBAN: एल्गर और मार्करैम के शतक से विशाल स्कोर की ओर साउथ अफ्रीका

By: | Updated: 06 Oct 2017 10:25 PM



 


 


 


ब्लोमफोनटेन: ओपनर बल्लेबाज डीन एल्गर और एडन मार्करैम के शतक की बदौलत साउथ अफ्रीका ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन तीन विकेट पर 428 रन बनाए. मार्करैम ने 186 गेंद में 22 चौकों की मदद से 143 रन की पारी खेली जबकि एल्गर ने 152 गेंद में 17 चौकों से 113 रन बनाए.


दिन का खेल खत्म होने पर हाशिम अमला 89 जबकि कप्तान फाफ डु प्लेसिस 62 रन बनाकर खेल रहे थे. दोनों चौथे विकेट के लिए 140 रन की अटूट साझेदारी कर चुके हैं.


बांगलादेश के कप्तान मुशफिकुर रहीम ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया लेकिन इसके बाद टीम के लिए कुछ भी अच्छा नहीं रहा. एल्गर और मार्करैम को बांग्लादेश के बल्लेबाजों के खिलाफ बिलकुल भी परेशानी नहीं हुई.


एल्गर ने सिर्फ 116 गेंद में अपना शतक पूरा किया जबकि मार्करैम ने 141 गेंद में यह उपलब्धि हासिल की. एल्गर का यह 10वां जबकि अपना दूसरा टेस्ट खेल रहे मार्करैम का पहला शतक है.


शुभाशीष राय (85 रन पर दो विकेट) ने एल्गर को मुशफिकुर के हाथों कैच कराके इस साझेदारी को तोड़ा. रूबेल हुसैन (91 रन पर एक विकेट) ने मार्करैम को बोल्ड किया जबकि राय ने तेंबा बावुमा (07) को विकेटकीपर लिटन दास के हाथों कैच कराके मेजबान टीम का स्कोर तीन विकेट पर 288 रन किया.


अमला और डुप्लेसिस ने हालांकि इसके बाद बांग्लादेश के गेंदबाजों को सफलता से महरूम रखा.


 


 


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Cricket News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published: