दुनिया के किसी भी मैदान में चौके छक्के लगा सकते हैं हार्दिक पांड्या: रवि शास्त्री

दुनिया के किसी भी मैदान में चौके छक्के लगा सकते हैं हार्दिक पांड्या: रवि शास्त्री

By: | Updated: 01 Oct 2017 10:30 PM


नागपुर: पांच वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हरा दिया. इस जीत के बाद टीम के मुख्य रवि शास्त्री में हार्दिक पंड्या को लेकर बड़ा बयान दिया है. शास्त्री ने हार्दिक को लेकर कहा कि बल्लेबाजी क्रम में उपर चौथे नंबर पर भेजने का फैसला मास्टरस्ट्रोक साबित हुआ. शास्त्री ने कहा कि हार्दिक दुनिया के किसी भी मैदान पर चौके छक्के लगा सकता है.


शास्त्री के निर्देश पर ही पांड्या को इंदौर वनडे में चौथे नंबर पर उतारा गया जिसमें उसने 78 रन बनाये. अगले मैच में उसने 41 रन बनाये लेकिन भारत वह मैच हार गया.


इस फैसले के बारे में पूछने पर शास्त्री ने कहा ,‘‘ हार्दिक खतरनाक खिलाड़ी है. वह गेंद को पीटने के फन में माहिर है खासकर स्पिनरों को बखूबी खेलता है. मैने उसकी तरह स्पिनरों को खेलने वाले खिलाड़ी नहीं देखे. युवराज सिंह अपने कैरियर के चरम दिनों में ऐसा ही था. ये लोग दुनिया के किसी भी मैदान पर चौके छक्के लगा सकते हैं.’’ कोच ने यह भी कहा कि 243 रन के लक्ष्य को हासिल करना सीरीज में सर्वश्रेष्ठ प्रयास था क्योंकि नागपुर की पिच पर रन आसानी से नहीं बनते.


उन्होंने कहा ,‘‘ हमने आखिर में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी की. यह आसान ट्रैक नहीं था और हिटमैन ( भारतीय ड्रेसिंग रूम में रोहित का निकनेम) ने इसे आसान बना दिया. उसकी बल्लेबाजी देखने लायक थी.’’


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Cricket News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published: