बारिश के बीच कोहली ने किया डांस, जानें आज मैच पर है कितना बड़ा संकट

बारिश के बीच कोहली ने किया डांस, जानें आज मैच पर है कितना बड़ा संकट

By: | Updated: 07 Oct 2017 11:11 AM

रांची: लगातार दूसरे दिन बारिश के कारण भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार को भी आउटडोर अभ्यास नहीं कर सकी हालांकि इससे टीम के मनोबल पर कोई असर नहीं पड़ा और इसकी बानगी आज स्टेडियम में देखने को मिली. आज के मैच से पहले भी थंडरस्ट्रोम की आशंका जबकि 7 बजे के आस-पास हलकी बारिश हो सकती है. 

मैच से एक दिन पहले की प्रेस कांफ्रेंस से पूर्व ही जमकर बारिश शुरू हो गई. रोहित शर्मा मैदान पर पैड बांधकर बल्लेबाजी अभ्यास के लिये पहुंच चुके थे लेकिन उन्हें वापिस ड्रेसिंग रूम जाना पड़ा.

वहीं सामने पवेलियन की ओर बालकनी में कप्तान विराट कोहली, तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के साथ शिखर धवन खडे थे. आपस में किसी बात पर हंसी मजाक के बीच कोहली ने अचानक थिरकना शुरू कर दिया. बात क्या थी यह तो दूर से पता नहीं चली लेकिन खिलाड़ियों के उत्साह की बानगी जरूर मिली.

बारिश से दर्शकों के बीच भी निराशा छा गई है, पिछले दो दिन से लगातार हो रही बारिश के बीच रांची के क्रिकेटप्रेमियों के जेहन में एक ही सवाल कौंध रहा है कि आज मैच होगा या नहीं.

भारत ने यहां एकमात्र टी20 मैच श्रीलंका के खिलाफ खेला है जिसमें मेजबान ने शानदार जीत दर्ज की थी. अब इस मैच को लेकर युवाओं में खासा उत्साह है लेकिन बारिश से उस पर पानी फिरता नजर आ रहा है. सिर्फ रांची ही नहीं बल्कि आसपास के शहरों जैसे खुंटी और गुमला से भी कुछ युवा मैच देखने के लिये आये हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published: