इंडिया-ए ने न्यूजीलैंड-ए को पारी और 31 रनों से दी मात

इंडिया-ए ने न्यूजीलैंड-ए को पारी और 31 रनों से दी मात

By: | Updated: 25 Sep 2017 06:00 PM

 


 


 


(Image credit: PTI)

विजयवाड़ा: इंडिया-ए टीम ने विजयवाड़ा में खेले गए पहले अनाधिकारिक टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड-ए टीम को तीसरे दिन एक पारी और 31 रनों से हरा दिया. इंडिया-ए के लिए इस जीत में स्पिन गेंदबाज कर्ण शर्मा और शाहबाज नदीम ने अहम भूमिका निभाई. 


न्यूजीलैंड-ए ने पहले दिन टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. टीम की पहली पारी कर्ण और नदीम की ओर से लिए गए चार-चार विकटों के दम पर 147 रनों पर ही सिमट गई. इसके बाद इंडिया-ए ने श्रेयस अय्यर (108) की शतकीय और ऋषभ पंत (67) तथा रविकुमार समर्थ (54) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर 320 रनों का स्कोर खड़ा किया. 


न्यूजीलैंड-ए की दूसरी पारी को भी नदीम और कर्ण ने चार-चार विकेट लेकर 142 रनों पर समेट दिया, जिसके कारण टीम एक पारी और 31 रनों से मात मिली. न्यूजीलैंड के लिए इंडिया-ए की पहली पारी में ईश सोढ़ी ने पांच विकेट लिए थे. टीम का कोई भी बल्लेबाज दोनों पारियों में मेहमान टीम के लिए खास कमाल नहीं कर पाया. 


अपने बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण न्यूजीलैंड-ए को इंडिया-ए के आगे घुटने टेकने पड़े. दोनों टीमों के बीच अब दूसरा अनाधिकारिक टेस्ट मैच 30 सितम्बर से विजयवाड़ा में ही खेला जाएगा. 


 


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Cricket News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published: