एक दिन में चार किलो से अधिक वजन कम कर सुर्खियों में आए पीटर हैंड्सकॉम्ब

एक दिन में चार किलो से अधिक वजन कम कर सुर्खियों में आए पीटर हैंड्सकॉम्ब

By: | Updated: 07 Sep 2017 11:00 PM


नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब एक खास वजह सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल चटगांव के उमस भरी गर्मी में बल्लेबाजी के दौरान हैंड्सकॉम्ब की एक दिन में चार किलो से अधिक वजन कम हो गया है जिसकी वजह से वह चर्चा में बने हुए हैं.


बल्लेबाजी के दौरान हैंड्सकॉम्ब गर्मी के कारण इतने बेहाल नजर आ रहे थे कि उन्हें ने कई बार ब्रेक भी लेना पड़ गया. एक समय हालत ये हो गई कि वे ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे.


पीटर हैंड्सकॉम्ब बल्लेबाजी के दौरान डेविड वार्नर का अच्छा साथ दिया और 82 रन बनाए जिसकी वजह से ऑस्ट्रेलियाई टीम 72 रन की बढ़त हासिल करने में सफल रही. ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे अधिक डेविड वार्नर 158 रन बनाए. 


बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दो टेस्ट मैचों की सीरीज बराबरी पर खत्म हो गया. दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को 7 विकेट से दिया. दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और पहली में 305 रन बनाए थे.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Cricket News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published: