चयनकर्ता जानते हैं कि मैंने यो यो टेस्ट नहीं दिया है: अमित मिश्रा

चयनकर्ता जानते हैं कि मैंने यो यो टेस्ट नहीं दिया है: अमित मिश्रा

By: | Updated: 08 Oct 2017 09:15 PM

 


 


 



नई दिल्ली: रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम से गुजर रहे लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने यो-यो टेस्ट को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. मिश्रा ने कहा कि वे इन अफवाहों से परेशान हैं कि सुरेश रैना और एमएस वाशिंगटन सुंदर के साथ वह भी यो यो परीक्षण में नाकाम रहे थे.


मिश्रा राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अभी घुटने की चोट से उबर रहे हैं. हाल में रिपोर्ट आयी थी कि मिश्रा यो यो परीक्षण में नाकाम रहे थे जो कि भारतीय टीम प्रबंधन ने फिटनेस का मुख्य पैमाना बना रखा है.


मिश्रा ने कहा, ‘‘मैंने कभी यो यो टेस्ट में हिस्सा ही नहीं लिया. मैं तब उलझन में फंस गया जब मैंने देखा कि मैं इस परीक्षण में नाकाम रहा. जब मैंने परीक्षण में हिस्सा ही नहीं लिया तो फिर मेरे असफल होने का सवाल कहां से पैदा हो गया. ’’ इस लेग स्पिनर ने कहा कि उन्होंने एनसीए ट्रेनर आशीष कौशिक से बात की जिन्होंने राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को स्थिति से अवगत कराया.


मिश्रा ने कहा, ‘‘कौशिक ने मुझे बताया कि उन्होंने राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को सूचित कर दिया है कि मैंने अभी यो यो टेस्ट में हिस्सा नहीं लिया है. मैं एनसीए में फिजियो और ट्रेनर की रिपोर्ट का इंतजार कर रहा हूं कि मुझे हरियाणा की तरफ से रणजी ट्रॉफी में खेलने के लिये कब अनुमति दी जाएगी. ’’


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Cricket News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published: