ब्रैड हॉग को ऑस्ट्रेलिया के लिए है एक और वापसी की उम्मीद

ब्रैड हॉग को ऑस्ट्रेलिया के लिए है एक और वापसी की उम्मीद

By: | Updated: 03 Oct 2017 04:20 PM


 


नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के ब्रैड हॉग फरवरी में 47 साल के हो जायेंगे लेकिन इस चाइनामैन गेंदबाज का कहना है कि इंटरनेशल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा का ख्याल भी उनके दिमाग में नहीं आया है.


हॉग को ऑस्ट्रेलिया के लिए एक और वापसी की उम्मीद लगी हुई है. वह इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीमित ओवरों की सीरीज में कमेंटरी कर रहे हैं और अगर उनके बायें घुटने की सर्जरी नहीं हुई होती तो वह वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के लिये प्रथम श्रेणी क्रिकेट में एक और वापसी की तैयारियों में जुटे होते.


उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपनी उम्र के बारे में चिंतित नहीं हूं. मैं अब भी वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के लिये प्रथम श्रेणी क्रिकेट में खेलने की कोशिश कर रहा हूं. मुझे नहीं लगता कि मैं इंटरनेशनल क्रिकेट से कभी अपने संन्यास की घोषणा करूंगा क्योंकि देश के लिये खेलना सम्मान की बात है और अगर मैं अच्छा कर रहा हूं तो मैं कभी भी इससे इनकार नहीं करूंगा. ’’ टी20 क्रिकेट की लोकप्रियता ने कई क्रिकेटरों का करियर बढ़ा दिया है. हॉग भारत के आशीष नेहरा (38 साल) के साथ इसका उदाहरण हैं. नेहरा को सात अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिये भारतीय टीम में जगह मिली है.


हॉग ने जब ऑस्ट्रेलिया के लिये 2014 में अंतिम मैच खेला था, तब वह 44 वर्ष के थे और उन्हें अब भी लगता है कि वह उच्च स्तर के क्रिकेट में अच्छी गेंदबाजी कर सकते हैं. वह बिग बैश लीग में नियमित तौर पर खेलते हैं और पिछले साल तो वह आईपीएल में भी खेले थे.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Cricket News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published: