माही के 'डॉग' ने उतारी धोनी की नकल, साक्षी ने शेयर किया वीडियो

माही के 'डॉग' ने उतारी धोनी की नकल, साक्षी ने शेयर किया वीडियो

By: | Updated: 05 Oct 2017 04:33 PM

नई दिल्ली: अपनी उम्र को मात देते हुए टीम इंडिया के लिए दमदार प्रदर्शन कर रहे एमएस धोनी अकसर चर्चाओं में बने रहते हैं. हाल ही में माही ने उन्हें संन्यास लेने की सलाह देने वालों को अपने बल्ले से करारा जवाब दिया. श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज़ में धोनी बेजोड़ फॉर्म में नज़र आए. उनके शानदार प्रदर्शन की मदद से भारत ने श्रीलंका का क्लीनस्वीप किया, वहीं ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से धूल चटाई. 

लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज़ खत्म होने के साथ धोनी खाली समय में अपने घर पहुंच गए. भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का अपने कुत्तों के प्रति प्रेम किसी से छिपा नही है. उन्होंने अपने ट्वीटर बायो में भी इस बात को लिख रखा है लेकिन अभी जो वीडियो धोनी की पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है वो वाकई इस बात को दिखाता है कि धोनी कितने बड़े डॉग लवर हैं.

धोनी इस वीडियो में अपने कुत्ते के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में पहले धोनी अपने कुत्ते को थोड़ा परेशान करने हैं और फिर से बड़े आराम से उसे बांहे फैलाकर गले मिलने के लिए बुलाते हैं. उनका कुत्ता भी पूरी तरह से उनके इशारों पर चलता है और जैसे ही धोनी बांहें फैलाते हैं वो तुरंत जाकर धोनी के गले लग जाता है.

टीम इंडिया के बिज़ी शेड्यूल के बीच धोनी अपना क्वालिटी टाइम अपनी फैमिली के साथ स्पेंड कर रहे हैं.



#belgiummalinois #sam ‘s mirroring talent ! 🤣🤣🤣 @mahi7781


A post shared by Sakshi (@sakshisingh_r) on Oct 4, 2017 at 6:41am PDT




माही के इस वीडियो को प्रशंसको का भी भरपूर प्यार मिला है और एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि 'मेरी देखी हुई चीजों में से सबसे प्यारी है.'

धोनी इस समय रांची में हैं. भारत और आस्ट्रेलिया के बीच अगला मैच भी रांची में ही होना है. ऐसे में धोनी अपने घरेलू मैदान में खेलने का लुत्फ उठाने वाले हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published: