समय आ गया है कि सभी खिलाड़ी जिम्मेदारी लें: इशांत शर्मा

समय आ गया है कि सभी खिलाड़ी जिम्मेदारी लें: इशांत शर्मा

By: | Updated: 05 Oct 2017 06:32 PM

नई दिल्ली: दिल्ली के नव नियुक्त कप्तान इशांत शर्मा चाहते हैं कि उनके खिलाड़ी जिम्मेदारी लें क्योंकि मौजूदा टीम के मुख्य खिलाड़ियों को लगभग चार सत्र साथ खेलने के कारण ‘पर्याप्त अनुभव’ है.

उन्मुक्त चंद, मनन शर्मा, उप कप्तान मिलिंद कुमार पिछले कुछ समय से टीम का हिस्सा हैं और इशांत को भरोसा है कि टीम अपनी क्षमता के अनुसार प्रदर्शन करेगी. टीम को अपने पहले रणजी ट्राफी ग्रुप ए मैच में कल असम का सामना करना है.

टीम के पहले मैच की पूर्व संध्या पर कप्तान इशांत ने कहा, ‘‘ड्रेसिंग रूम का माहौल अच्छा है. हमने अच्छी तैयारी की है. यह अच्छी टीम है जिसमें काफी युवा खिलाड़ी हैं. लेकिन वे तीन से चार साल से टीम का हिस्सा हैं और उनके पास अनुभव है. अब समय आ गया है कि वे जिम्मेदारी लें. पहला लक्ष्य नाकआउट में जगह बनाना है.’’ इशांत ने कहा कि युवा विकेटकीपर बल्लेबाज अनुज रावत प्रथम श्रेणी पदार्पण करेंगे क्योंकि भारत ए का हिस्सा होने के कारण रिषभ पंत पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे.

उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास अनुज रावत के रूप में प्रतिभावान विकेटकीपर है. उसने अंडर 19 स्तर पर अच्छा प्रदर्शन किया है. रिषभ पंत उपलब्ध नहीं है. बाकी सभी खिलाड़ी फिट हैं. मैं भी पूरी तरह से फिट हूं.’’ इशांत पहली बार दिल्ली की कप्तानी कर रहे हैं और उन्होंने कहा कि वह इसके प्रत्येक लम्हें का लुत्फ उठाना चाहते हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘यह बड़ी जिम्मेदारी है. मुझ पर क्षेत्ररक्षण और बल्लेबाजी क्रम में बदलाव की जिम्मेदारी होगी.’’

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published: