WATCH: T20I के इतिहास में पहली बार विकेटों के आगे चकमा खा गए धोनी

WATCH: T20I के इतिहास में पहली बार विकेटों के आगे चकमा खा गए धोनी

By: | Updated: 11 Oct 2017 10:26 AM
नई दिल्ली: विकेटों के पीछे अपने हाथों की कलाकारी से दुनिया में लोहा मनवा चुके एमएस धोनी इस बार विकेटों के आगे फेल हो गए. भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी. लेकिन असल चर्चा का विषय रहा पूर्व कप्तान एमएस धोनी का स्टंप आउट हो जाना. एडम ज़म्पा की जादुई गेंद को खेलने से धोनी चूक गए. 

बीती रात भारतीय टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी. लेकिन उसके 4 विकेट महज़ 5 ओवरों में गिर गए. जिसके बाद धोनी और केदार जाधव के कंधों पर टीम की पूरी बागडोर आ गई. जिस समय धोनी मैदान पर उतरे तो टीम का स्कोर 27/4 था. इसके बाद दोनों बल्लेबाज़ों ने टीम को थोड़ा सहारा दिया और मिलकर 33 रन जोड़ डाले.

लेकिन इसके बाद जैसे ही मौका आया कि धोनी अपने हाथ खोले तभी एडम ज़म्पा की बेहतरीन गेंद आ गई. भारतीय पारी के 10वें ओवर में धोनी ज़म्पा की गेंद खेलने के लिए क्रीज़ के बाहर निकले. लेकिन गेंद उन्हें धोखा देते हुए विकेटकीपर के गलव्स में पहुंची और धोनी स्टंप आउट हो गए.

टी20 अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में ये पहला मौका है जब धोनी स्टंप आउट हुए हों. अब तक उन्होंने कुल 80 मुकाबले खेले हैं लेकिन कभी भी धोनी स्टंप आउट नहीं हुए.

धोनी ने अपनी इस पारी में महज़ 13 रन बनाए.

आइये देखें ये वीडियो: 

 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published: