इस गेंदबाज़ को हर मैच में खिलाना चाहती है ऑस्ट्रेलियाई टीम

इस गेंदबाज़ को हर मैच में खिलाना चाहती है ऑस्ट्रेलियाई टीम

By: | Updated: 15 Sep 2017 02:04 PM

चेन्नई: आस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कोच डेविड सेकर ने कहा कि टीम प्रबंधन भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की आगामी श्रृंखला में मुख्य तेज गेंदबाज पैट कमिन्स की व्यस्तता पर करीबी नजर रखेगा हालांकि वह चाहते हैं कि वह सभी पांच वनडे मैचों में खेले.

सेकर ने क्रिकेट.काम.एयू से कहा, ‘‘अभी हम उसे सभी मैचों में उतारने की रणनीति बना रहे हैं. हम इस पर (कमिन्स को विश्राम देने) गौर करेंगे. हम उनकी व्यवस्तता से अवगत हैं लेकिन हम यह भी जानते हैं कि यह महत्वपूर्ण श्रृंखला है. यह आस्ट्रेलिया बनाम भारत है और इससे बड़ी कोई श्रृंखला नहीं हो सकती. ’’ आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी कोच इस दौर में डेरेन लीमन की अनुपस्थिति में मुख्य कोच की भूमिका निभा रहे हैं.

अभी के हिसाब से टीम का ‘प्लान ए’ कमिन्स को भारत के खिलाफ सभी मैचों में खिलाना है तथा सेकर ने कहा कि उन्हें विश्राम देना केवल ‘प्लान बी’ है.

मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और जेम्स पैटिनसन के चोटिल होने के कारण बाहर होने से कमिन्स आस्ट्रेलिया के कम अनुभवी आक्रमण की अगुवाई करेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published: