चलती बस में किशोरी से गैंगरेप, बस से बाहर फेंका

By: | Last Updated: Monday, 21 April 2014 8:41 AM

सिंगरौली: देश को हिलाकर रख देने वाले निर्भया प्रकरण की तर्ज पर जिले के बैढन थाना क्षेत्र के जलहथनी गांव में कल एक नाबालिग किशोरी से चलती बस में तीन लोगों द्वारा गैंगरेप करने और फिर उसे बस से बाहर फेंक देने की घटना ने एक बार फिर लोगों को झकझोर दिया है.

 

पुलिस का कहना है कि मामले में बस चालक सहित सभी चारों आरोपियों को आज तड़के गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है. पीड़िता के बयान के अनुसार, बस चालक ने उससे बलात्कार नहीं किया था, लेकिन पुलिस ने मामले में उसकी भूमिका को देखते हुए उसे भी गिरफ्तार किया है.

 

पुलिस ने आरोपियों के नाम बस चालक बाबूनंदन बैस और बलात्कार करने वाले वीरबलि बैस, राजबलि बैस और शुक्लाप्रसाद बैस बताए हैं. उन्होने बताया कि चलती बस से फेंकने के कारण सिर पर आई चोटों और गैंगरेप की वजह से पीड़ित को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है.

 

सड़क किनारे 15 साल की इस घायल एवं बेहोश किशोरी को जब गांव वालों ने देखा, तो वे भौंचक्के रह गए और उन्होंने पीड़िता को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया.

 

उधर, पुलिस अधीक्षक डी कल्याण चक्रवर्ती ने बताया कि घटना सिंगरौली जिले के बैढन थाना क्षेत्र के ग्राम जलहथनी के निकट की है. जलहथनी निवासी पीड़िता, बलियरी में अपनी बुआ के घर आई थी. कल दोपहर बाद लगभग साढ़े तीन बजे जब वह अकेले अपने घर जलहथनी जा रही थी.

 

उन्होंने बताया कि बलियरी मोड़ पर जब वह बस के इंतजार में रुकी हुई थी, तभी बारात लेने जा रही ‘सिद्दीकी ट्रैवल्स’ की बस वहां से गुजरी तो पीड़िता ने उसे रोका. बस में चालक सहित चार लोग सवार थे, जिसमें ज्यादातर बस का स्टाफ ही था. जलहथनी की ओर जा रही बस में पीड़िता बैठ गई.

 

पीड़िता जब बेहोशी की हालत में ग्रामीणों को मिली, तो उन्होंने उसे होश में लाने की कोशिश की. होश में आने पर किशोरी ने उन्हें अपनी आपबीती बताई.

 

पीड़ित ने उन्हें बताया कि बस में सवार होने के बाद पहले तो सब ठीक-ठाक रहा, लेकिन कुछ देर में धीरे-धीरे तीन लोग उसके पास आकर बैठ गए और छेड़छाड़ करने लगे. वे अश्लील बातें कर रहे थे. जब वह चिल्लाने लगी तो आरोपियों ने उसका मुंह दबा दिया.

 

पीड़िता ने पुलिस को भी दिए अपने बयान में बताया है कि बैढन से लगभग 12 किलोमीटर दूर सुनसान एवं जंगली इलाके में बस रोककर तीन आरोपी उसे जबरन नीचे खींचकर जंगल में ले गए, जहां उन्होंने उससे गैंगरेप किया और विरोध करने पर पिटाई की.

 

इसके बाद दो लोग उसे उठाकर बस तक ले आए और बस चल पड़ी. जलहथनी से दो किलोमीटर पहले ही उसे चलती बस से नीचे फेंक दिया गया, जिससे उसके सिर पर चोट लगी और वह बेहोश हो गई.

 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शिकायत के बाद घटना में प्रयुक्त सिद्दीकी ट्रैवल्स की बस भी जब्त कर ली गई है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: चलती बस में किशोरी से गैंगरेप, बस से बाहर फेंका
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017