जब मुख्यमंत्री की मां के गले से चोरों ने उड़ा ली सोने की चेन

By: | Last Updated: Friday, 23 May 2014 7:22 AM

भोपाल: उस राज्य की कानून व्यवस्था के बारे में आप क्या कहेंगे जब लूट की शिकार हों खुद मुख्यमंत्री की मां? जी हां, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चेन लुटेरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की माँ की चेन उड़ा ली. जब लुटेरों के हाथ प्रदेश के मुख्यमंत्री मां के गले तक भी पहुंच सकता है तो आम आदमी की सुरक्षा के क्या कहने. बुधवार की सुबह जब मुख्यमंत्री की मां अपने घर के सामने टहल रहीं थीं तो बाइक सवार लुटेरों ने उनके गले से सोने की चेन लूट ली. वारदात के दौरान गिरने से सीएम की मां घायल भी हो गईं और करेले पर नीम ये की पुलिस अब इस मामले को दबाने में जुटी है.

 

दरअसल मुख्यमंत्री के पिता अपनी दूसरी पत्नी काशीबाई चौहान के साथ 224/9 बी साकेत नगर में रहते हैं. काशीबाई घर के सामने टहलने गई थीं. लौटते वक्त वे सड़क किनारे से फूल तोड़ रही थीं, तभी लुटेरों ने उनके गले से सोने की चेन उड़ा ली. वारदात से घबराई काशीबाई गिर पड़ीं. इससे उनके चोट लग गई. आईजी योगेश चौधरी और डीआईजी डी श्रीनिवास वर्मा प्रेमसिंह के घर पहुंचे और वारदात की जानकारी ली.

 

मुख्यमंत्री के पिता प्रेमसिंह चौहान ने चेन छीने जाने की पुष्टि की और बताया कि रोज की तरह उनकी पत्नी पूजा के लिए फूल तोड़ने गई थी, उसी दौरान यह घटना हुई. उन्होंने बताया कि काशीबाई के हाथ में चोट लगी है और घर पर ही उनका इलाज चल रहा है. प्रेमसिंह के बावर्ची जवान सिंह ने बताया कि वारदात के वक्त वे अकेली थी. वारदात के बाद दिनभर मोहल्ले वालों का आना-जाना लगा रहा.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: जब मुख्यमंत्री की मां के गले से चोरों ने उड़ा ली सोने की चेन
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ???????????
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017