देह व्यापार से इंकार करने पर लड़की के स्तन काटे

देह व्यापार से इंकार करने पर लड़की के स्तन काटे

By: | Updated: 01 Jan 1970 12:00 AM

ठाणे: महिलाओं के खिलाफ बर्बरता की एक चौंकाने वाली घटना में एक वेश्यालय संचालिका सहित तीन व्यक्तियों ने देह व्यापार में उतरने से इनकार करने वाली 24 वर्षीय लड़की के स्तन काट दिये जबकि जिले की ही एक अन्य घटना में कथित तौर पर यौनकामना की पूर्ति करने से इनकार करने पर एक महिला को जिंदा जला दिया गया.

 

कुंभरवाड़ा.भिवंडी शहर के पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक रंजन सास्ते ने पीटीआई से कहा, ‘‘पीड़िता को गुजरात से मानव तस्करी करके पावरलूम नगर :भिवंडी: लाया गया था और एक वेश्यालय में बेच दिया गया. उसे देह व्यापार में उतरने के लिए बाध्य किया गया.’’ उन्होंने कहा कि यद्यपि वेश्यालय की महिला संचालक के आदेश का पालन करने से इनकार करने पर लड़की के स्तन काट दिये गए. उन्होंने बताया कि लड़की को दागा भी और आरोपियों ने उसके दांत भी तोड़ दिये.

 

कुछ लोगों ने उसे बचाया और भिवंडी के आईजीएम अस्पताल पहुंचाया लेकिन बाद में उसे ठाणे के राजकीय अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस ने बताया कि लड़की बोलने की स्थिति में नहीं है.

 

पुलिस ने बताया शनिवार को गिरफ्तार की गई 34 वर्षीय वेश्यालय संचालिका की पहचान रूबी के रूप में की गई जबकि गत 19 मार्च को हुई इस दिल दहला देने वाली घटना में दो पुरूषों आलम और अफराज भी शामिल थे. दोनों फिलहाल फरार हैं.

 

 

पुलिस ने तीनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है जिसमें धारा 325 और 370 शामिल है. गिरफ्तार वेश्यालय संचालिका को स्थानीय मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया जिन्होंने उसे 25 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. पुलिस ने कहा कि मामले की आगे की जांच जारी है.

 

दूसरी घटना में एक स्टील कंपनी में श्रमिक ठेकेदार लखन यादव गत शुक्रवार की रात अभितघर स्थित अपने एक सहयोगी के घर गया जब घर में उसकी पत्नी अकेली थी. उसने महिला से यौन संबंध बनाने की मांग की.

 

वाडा पुलिस थाने के निरीक्षक संजय हजारे ने कहा कि महिला द्वारा इनकार किये जाने पर उसने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. उसने बाद में महिला पर केरोसिन डालकर आग लगा दी.

 

पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से झुलसी महिला को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने कल दम तोड़ दिया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी के मेरठ में पुलिस एनकाउंटर, वांटेड बदमाश को घायल कर किया गिरफ्तार